सावधान! कहीं आपको भी तो नहीं मिला गैस चोरी वाला सिलेंडर

0

Faridabad/Atulya Loktantra : गैस एजेसियों द्वारा इन दिनों एलपीजी गैस की चोरी करना तो जैसे कोई आम बात हो गई है। इन एजेंसियों पर कार्यरत कर्मचारी एलपीजी गैस को निकाल कर ब्लैक में बेच देते है। एजेंसियों द्वारा की जाने वाली ये चोरी कोई पहली बार उजागर नहीं हो रही है, बल्कि समय-समय पर यह चोरी उजागर होती रहती है। ऐसा ही एक मामला बालाजी गैस सर्विस का आया है जोकि इंडियन एलपीजी गैस की सप्लाई करती है। आपको बता दें सोनू नाम का सप्लायर जोकि घरों में गैस की सप्लाई करता है।

उसको सिलेंडर का वजन कम होने के कारण ग्राहकों ने पकड़ा और गैस सिलेंडर का वजन किया तो 3 किलोग्राम वजन कम निकला। इस गुस्साएं लोगों ने सोनू की वीडिय़ों बनानी शुरू कर दी और सोनू से पूछताछ करने लगे जिसके जवाब में वह जान पहचान का हवाला देने लगा और बात बिगड़ती देख हाथ जोडक़र लोगों से माफी मांगने लगा। सिलेंडर का वजन कम होने के बारे में पूछताछ करने पर पहले को आनाकानी करने लगा फिर उसने गैस चोरी की बात को कबुला जोकि गलत है।

हम एजेंसी मालिकों व सरकार से यह पूछना चाहते है कि सरकार ने पहले ही सिलेंडरों के दाम इतने बढ़ा रखे है उसमें भी यदि चोरी करके गरीबों को सप्लाई किया जाएगा तो कहां तक सहीं है। सरकार को इसके लिए कड़े कदम उठाने होगे और इसके साथ ही एजेंसियों जिनकी छवि दागदार हो रही है को जागरूक होकर अपने कार्य में सत्यता दिखाने के साथ ही ऐसे कर्मचारी की खबर लेनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं ना हो सके और उनकी एजेंसी का नाम खराब न हो।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here