भारतीय राजस्व सेवा ने सुमन यादव का किया ज़ोरदार स्वागत

0

Faridabad/Atulya Loktantra News: आज यादव कल्याण समिति सेक्टर 16 में भारतीय राजस्व सेवा में चयनित सुमन यादव का बुके देकर व शॉल उढ़ाकर यादव कल्याण समिति के गणमान्य लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया और उनके उज्वल भविष्य की कामना की।

सुमन यादव का जन्म राजस्थान प्रदेश के गांव सुल्ताना अहिरान में हुआ और उन्होंने शुरुवाती शिक्षा नारनोल के पास गांवआखोद के स्कूल से प्राप्त की ओर उसके बाद दंत चिकित्सक की पढ़ाई पूरी की और पढ़ाई पूरी होने के बाद माता पिता ने उनकी शादी जिला रेवाड़ी के गांव जदरा मे कर दी और अब इनका एक बच्चा है लेकिन खाली घर बसाने का उनका मकसद नही था उनका सपना तो देश सेवा में जाने का था. इस सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने दिन रात कड़ी मेहनत की ओर अपने बच्चो ओर परिवार को भी संभाला जिसमे उनके पति का पूरा साथ मिला और इन्होंने पहले ही प्रयास में भारतीय राजस्व सेवा परीक्षा पास कर ली इस सफलता के लिए इन्होंने अपने माता पिता व ससुराल वालों का आभार व्यक्त किया और उन्होंने कहा हमारे समाज मे प्रतिभा की कोई कमी नही जरूरत उन बच्चो को सही प्लेटफार्म ओर मार्गदर्शन की।

AdERP School Management Software

पूर्व प्रधान निहाल, प्रधान हुकमचंद लाम्बा ने संयुक्त रूप से संदेश दिया कि हम अपने बच्चो को सही शिक्षा,साधन उपलब्ध करवाए उनका मार्गदर्शन करें ताकि हमारे समाज के बच्चे आगे बढ़े और देश व समाज का नाम रोशन करे अंत में प्रधान हुकमचंद लम्बा ने आए सभी अथितियों का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर राव मोहर सिंह,राव दयाचंद पूर्व पार्षद,राव रघुबीर सिंह,राव बीर सिंह,राव बहादुर सिंह,राव सुंदर सिंह,पूर्व प्रधान जोगिंदर सिंह,राव विवेक,राव रणधीर ,योगेंद्र यादव,प्रेम नारायण शास्त्री ,हरपाल सिंह यादव उपस्थित थे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here