ड्रग्स केस: करिश्मा की नहीं होगी गिरफ्तारी, कल NCB के सामने होंगी पेश

0

Mumbai/Atulya Loktantra: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश बुधवार को ड्रग्स मामले में एनसीबी के सामने पेश होंगी. एनसीबी की टीम ने कोर्ट में कहा कि वे करिश्मा को गिरफ्तार नहीं करेंगे. कोर्ट में करिश्मा के वकील ने कहा कि वे एनसीबी के सामने पेश होने के लिए तैयार हैं और अपना बयान भी दर्ज कराएंगी.

इससे पहले कहा जा रहा था कि ड्रग्स मामले में एनसीबी करिश्मा को गिरफ्तार कर सकती है. क्योंकि करिश्मा एनसीबी के 2 बार समन देने के बावजूद पूछताछ के लिए नहीं पहुंची थीं. इसी मद्देनजर करिश्मा ने कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी थी.

AdERP School Management Software

करिश्मा के घर से मिली थी ड्रग्स
पिछले दिनों NCB की रेड के दौरान करिश्मा के घर से हशीश बरामद हुआ था. जिसके बाद करिश्मा को 2 बार NCB ने समन भेजा था.NCB सूत्रों के मुताबिक, केस नंबर 15/20 में करिश्मा और दीपिका पादुकोण दोनों से आमने सामने बैठाकर चैट दिखाकर पूछताछ हुई थी.

करिश्मा ने चैट पर झूठा जवाब दिया था. करिश्मा ने NCB को बताया था कि उनकी चैट में वीड का मतलब इंडियन सिगरेट, हशीश मतलब तम्बाकू वाला सिगरेट था. दीपिका ने भी माल के बारे में पूछे जाने पर ऐसा ही कुछ जवाब दिया था. एनसीबी के सामने दीपिका और करिश्मा काफी होमवर्क करके गई थीं. इसलिए ड्रग्स से जुड़े सवालों का दोनों ने एक जैसा ही जवाब दिया था. हालांकि ये साफ कहा गया था कि एनसीबी दोनों के जवाब से संतुष्ट नहीं थी.

अभी तक ड्रग्स लेने से इंकार कर रहीं करिश्मा के मुंबई स्थित घर से हशीश बरामद होने से केस पूरी तरह पलट गया है. अब करिश्मा के लिए एनसीबी के सवालों से बचना मुश्किल होगा. करिश्मा को ड्रग्स को लेकर एनसीबी के कड़े सवालों का जवाब देना होगा और सच बताना होगा. बता दें, करिश्मा प्रकाश क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एंजेसी में कार्यरत हैं. ड्रग्स केस में जया साहा और दीपिका संग करिश्मा की चैट सामने आने के बाद सितंबर में उनसे एनसीबी ने पूछताछ की थी.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here