दिल्ली के ‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा पहुंचे थाने, फेमस करने वाले यू-ट्यूबर के खिलाफ की शिकायत

0

New Delhi/Atulya Loktantra: इंटरनेट पर सनसनी बन चुके ‘बाबा का ढाबा’ के नाम पर पैसों के हेरफेर की बात सामने आ रही है. ये हेरफेर डोनेशन के पैसों में हुआ है. इस मामले में यू-ट्यूबर लक्ष्य चौधरी ने हाल ही में आरोप लगाया था कि दान के रूप में इकट्ठा किया गया बाबा के ढाबा के मालिक कांता प्रसाद तक नहीं पहुंचा.

बाबा के ढाबे को चर्चा में लाने वाले यू-ट्यूबर गौरव वासन पर मदद के नाम पर मोटी रकम हड़पने का आरोप लगा है. दरअसल डोनेशन के पैसे गौरव और उसकी पत्नी के बैंक अकाउंट में आते थे.

AdERP School Management Software

अब बाबा का ढाबा वाले बाबा कांता प्रसाद ने धोखाधड़ी के खिलाफ मालवीय नगर थाने में अपनी शिकायत दी है. कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है और जांच की जा रही है. फिलहाल इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है.

आपको याद दिला दें कि अक्टूबर में ‘बाबा का ढाबा’ का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. वीडियो में ढाबे के मालिक कांता प्रसाद को रोती आंखों से यह कहते हुए देखा गया कि दुनिया भर में चल रही महामारी के बीच उनकी आय 100 रुपये से कम थी. ये वीडियो यू-ट्यूबर गौरव वासन ने शूट कर अपने चैनल पर अपलोड किया था और दिल्ली वालों से बुजुर्ग जोड़े की मदद करने का अनुरोध किया. उन्होंने लोगों से पैसे दान करके उनकी आर्थिक मदद करने के लिए भी कहा था.

 

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here