मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने की रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल टीम की प्रशंसा

0

Faridabad/Atulya Loktantra News: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कोविड-19 महामारी से निपटने में प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन का सहयोग करने पर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल के प्रधान जगदीश सहदेव व उनकी टीम के सेवा कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की है और आशा जताई कि वे भविष्य में भी इसी तरह अपना सहयोग बनाए रखेंगे। सीएम द्वारा भेजे गये प्रशंसा पत्र को आज केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने कर-कमलों द्वारा प्रधान सहदेव को सौंपा।

इस मौके पर कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि सीएम खट्टर द्वारा प्रधान सहदेव को भेजे गये पत्र में कहा है कि पूरे विश्व में कोविड-19 महामारी एक अभूतपूर्व संकट के रूप में उभरकर आई है जिससे निपटने में हरियाणा सरकार को अनेक सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं का अविस्मरणीय सहयोग मिला।

AdERP School Management Software

संस्थाओं ने गरीब एवं जरूरतमंद लोगों विशेषकर प्रवासी मजदूरों को राशन, भोजन, दवाइयां, फेस मास्क, सेनेटाइजर आदि उपलब्ध करवाने के अलावा कोविड पीडि़तों के लिए आवश्यक वस्तुएं और सेवाएं उपलब्ध करवाकर एवं सामाजिक दूरी के बारे में जागरूक करके मानव सेवा का एक अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है। इसके अलावा संस्थाओं ने सरकार द्वारा प्रवासी मजदूरों के लिए लगाए गए राहत कैम्पों के संचालन में भी भरपूर सहयोग दिया।

इन्हीं संयुक्त प्रयासों के फलस्वरूप हरियाणा अन्य राज्यों की तुलना में इस महामारी से बेहतरीन ढंग से निपट रहा है। मुख्यमंत्री ने पत्र में लिखा कि आपकी संस्था द्वारा खुले मन से दिए गए सहयोग एवं सेवाओं की मुक्तकंठ से प्रशंसा करते हैं और आशा करते हैं कि आप भविष्य में भी समाज कल्याण के कार्यों में अपना बहुमूल्य योगदान देते रहेंगे।

प्रधान सहदेव ने सीएम द्वारा उनके कार्यों की प्रशंसा करने पर उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया और उन्हें पूर्ण आश्वासन दिया कि वे तथा उनकी पूरी टीम जनहित के कार्यों में आगे भी इसी तरह बढ़-चढक़र भाग लेती रहेगी।

इस मौके पर एसडीएम जितेंद्र कुमार, जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार व सहायक पुरुषोत्तम सैनी समेत अनेक गणमान्य जन उपस्थित रहे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here