म्युनिसिपल कारपोरेशन ईम्पलाईज फैडरेशन ने निगम प्रशासन को दी टूलडाउन करने की चेतावनी

0

Faridabad/Atulya Loktantra News: करीब सप्ताह भर से चल रहे धरने पर बैठे म्युनिसिपल कारपोरेशन ईम्पलाईज फैडरेशन के पदाधिकारियों और कारकर्ताओं में आज काफी रोष देखने को मिला। सभी ने एकमत से जवाब दिया कि निगम प्रशासन द्वारा कर्मचारियों की मांगों को अनदेखा किया जा रहा है अगर जल्द ही निगम प्रशासन ने कर्मचारियों की मांगों को नहीं माना तो आज या कल में फैडरेशन गेट आंदोलन करने, भूख हड़ताल, टूल डाउन हड़ताल जैसे कठोर कदम उठाने को मजबूर हो जाएगी।

आज आठवें दिन भी म्युनिसिपल कारपोरेशन ईम्पलाईज फैडरेशन यूनियन द्वारा सेवानिवृत्त कर्मचारियों के भुगतान, कच्चे कर्मचारियों की सैलरी, शिक्षा भत्ता, मेडिकल बिलों का भुगतान एव एसीपी का एरियर तथा एसीपी लगाने की मांग को लेखा शाखा के सामने विरोध-प्रदर्शन किया। इससे पहले फेडरेशन कर्मचारियों की मांगों को लेकर नगर निगम प्रशासन को पहले भी मांग पत्र दे चुकी है और जिससे प्रशासन की तरफ से संगठन से किसी भी प्रकार की कोई वार्तालाप नहीं की गई जिससे यूनियन के पदाधिकारियों और कर्मचारियों में भारी रोष है। निगम प्रशासन द्वारा मांगें न मानने पर आज म्युनिसिपल कारपोरेशन ईम्पलाईज यूनियन द्वारा लगातार लेखा शाखा के सामने धरना जारी रखा।

AdERP School Management Software

प्रदर्शन का नेतृत्व फेडरेशन के प्रधान रमेश कुमार ने किया। रमेश कुमार जागलान ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि अगर नगर निगम, फरीदाबाद के सभी कर्मचारियों की सेवानिवृत्त कर्मचारियों के भुगतान, कच्चे कर्मचारियों की सैलरी, शिक्षा भत्ता, मेडिकल बिलों का भुगतान एव एसीपी का एरियर तथा एसीपी लगाने की मांग पूरी प्रशासन नहीं करता तो यूनियन गेट आंदोलन करने, भूख हड़ताल, टूल डाउन हड़ताल जैसे कठोर कदम उठाने को मजबूर हो जाएगी।

आज के प्रदर्शन में म्युनिसिपल कारपोरेशन ईम्पलाईज के प्रधान रमेश जागलान, वरिष्ठ उपप्रधान शाबिर खान, महासचिव महेन्द्र कुमार चैटाला, मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन के प्रधान रमेश कुमार पहलवान, कार्यालय यूनियन के प्रधान नरेश बैंसला, सचिव विनोद गुलाटी, नरेन्द्र वर्मा, कर्मचंद बघेल, टेकचंद शर्मा, रण सिंह भडाना, हरेराम, जोगिन्द्र सिंह, सुरजीत नागर, प्रमोद रोहिल्ला आदि ने भाग लिया।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here