लक्ष्मी बॉम्ब का टाइटल बदलने की मांग, हिंदू सेना का लव जेहाद प्रमोट करने का आरोप

    0

    New Delhi/Atulya Loktantra News: एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर काफी बवाल काटा जा रहा है. पूरे देश में कई संगठन इस समय इस फिल्म को बैन करने की मांग उठा रहे हैं. किसी को फिल्म के टाइटल से तकलीफ है तो किसी को फिल्म का कंटेट भी धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला लग रहा है. अब राष्ट्रीय हिंदू सेना ने भी फिल्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

    हिंदू सेना ने खोला लक्ष्मी बॉम्ब के खिलाफ मोर्चा
    राष्ट्रीय हिंदू सेना की तरफ से केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिख लक्ष्मी बॉम्ब को बैन करने की मांग की गई है. चिट्ठी में चेतावनी भी दी गई है कि अगर फिल्म का नाम नहीं बदला जाता है तो रिलीज के समय उनके कार्यकर्ता हर सिनेमा घर के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे. हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है. ट्वीट में लिखा है- हिंदू सेना ने प्रकाश जावड़ेकर को एक चिट्ठी लिखी है. हमने मांग की है कि लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स, कास्ट के खिलाफ एक्शन लिया जाए क्योंकि फिल्म के जरिए हिंदू देवी लक्ष्मी का अपमान किया गया है.

    AdERP School Management Software

    किस बात पर है विवाद?
    वहीं चिट्ठी में बताया गया है कि मेकर्स ने हिंदू समुदाय को उकसाने के लिए फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब रख दिया है. उनके मुताबिक लक्ष्मी के आगे बॉम्ब शब्द का इस्तेमाल करना स्वीकार्य नहीं है. जिस लक्ष्मी को पूजा जाता हो, उनका सम्मान किया जाता हो, उनके नाम के आगे बॉम्ब लगाना निंदनीय है. हिंदू सेना की तरफ से इस बात पर भी जोर दिया गया है कि अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब लव जिहाद को बढ़ावा दे रही है. फिल्म में हिंदू लड़के को मुस्लिम लड़की से प्यार करते दिखाया गया है. इसी आधार पर हिंदू सेना की तरफ से रिलीज से पहले फिल्म का नाम बदलने की मांग की गई है. वहीं पूरे हिंदू समुदाय से अपील की गई है कि वे इस फिल्म का बायकॉट करें.

    मालूम हो कि अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब को 9 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अक्षय के अलावा कियारा आडवाणी भी अहम रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर भी ट्रेंड कर रहा है और अक्षय का लुक भी जबरदस्त बज क्रिएट कर रहा है. ऐसे में अब फिल्म शांतिपूर्ण तरीके से रिलीज हो पाती है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी.

    अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

    Please enter your comment!
    Please enter your name here