वाहनों पर रिफ्लेटर लगाकर पढ़ाया सडक सुरक्षा का पाठ

0

Palwal/Atulya Loktantra : पलवल के नेता जी सुभाष चन्द स्टेडियम में आयोजित राहगीरी कार्यक्रम में प्रादेशिक परिवहन प्राधिकरण पलवल और पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के संयुक्त तत्वावधान में वाहनों पर रिफ्लेक्टर टेप लगाकर जनता को सड़क सुरक्षा नियमो के प्रति जागरूक किया ।

कार्यक्रम का संयोजन प्रादेशिक परिवहन प्राधिकरण पलवल के सह सचिव सोहन लाल,पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल और क्लब की सह सयोजक अल्पना मित्तल ने किया। इस अवसर जिला शिक्षा अधिकारी अशोक बघेल ने कहा कि सभी को ट्रैफिक के नियम और सड़क चिन्हों के बारे में जानकारी होना जरूरी है।

बच्चों को भी जब यातायात नियमो की शिक्षा मिलेगी तो सड़क दुर्घटनाओं में भी कमी आएगी। सोहन लाल ने कहा कि यातायात चिन्हों की जानकारी न होने के कारण हाईवे पर प्रतिदिन दर्जनों सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। वाहनों पर रिफ्लेकटर लगे होने से रात में सफर करना आसान रहता है।

इस अभियान जिला रेड क्राॅस सोसायटी के सचिव बिजेन्द्र सौरोत ,आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल , अल्पना मित्तल, ट्रांसपोर्ट इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह, ट्रांसपोर्ट सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार, दयानन्द डी. ई. ओ., सतेन्द्र डी. ई. ओ., जसराम, राजीव डागर आदि ने विशेष सहयोग दिया।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here