15.1 C
Delhi
Saturday, November 19, 2022
spot_img

Heavy to very Heavy Rain fall Himachal Pradesh

Heavy to very Heavy Rain fall Himachal Pradesh Isolated Places Today 13 July (Day 1):

  • उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम के ऊपर अलग-अलग स्थानों पर बहुत भारी वर्षा के साथ कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा होती है; असम और मेघालय में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है; उत्तराखंड, बिहार, अरुणाचल प्रदेश और नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में पृथक स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा; तमिलनाडु, तटीय आंध्र प्रदेश, रायलसीमा, जम्मू में पृथक स्थानों पर भारी वर्षा & कश्मीर, पंजाब, उत्तर हरियाणा और चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, मध्य महाराष्ट्र, कोंकण और गोवा और तटीय कर्नाटक।
Heavy to very Heavy Rain
Heavy to very Heavy Rain

Heavy to very Heavy Rain fall Himachal Pradesh Isolated Places

  • झारखंड और ओडिशा में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ीं।
  • दक्षिण-पश्चिम और पश्चिमोत्तर अरब सागर और गुजरात तट के साथ-साथ बहुत अधिक समुद्र की स्थिति (हवा की गति 40-50 किमी प्रति घंटे तक पहुंचने के साथ) तक चलने की संभावना है। मछुआरों को इन क्षेत्रों में उद्यम न करने की सलाह दी जाती है।

Heavy to very Heavy Rain fall Himachal Pradesh Isolated Places

भारत मौसम विज्ञान विभाग पृथ्‍वी विज्ञान मंत्रालय भारत सरकार और हवा की गुणवत्ता संबंधित जानकारी के लिए, कृपया हमारा नया आईवीआर टोल फ्री नंबर 1800 220 161 डायल करें. उत्‍पादों की झलक

Read More : http://www.imd.gov.in/hindinew/pages/allindiawxwarningbulletin_hi.php

Deepak Sharma
Deepak Sharma
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
14FollowersFollow
17SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles