नोएडा : ए डी एम के अवैध निर्माण पर नोएडा अथॉरिटी की कार्यवाही …

0

Noida/Atulyaloktantra News :प्रदेश शासन ने नोएडा के कर्नल सिंह प्रकरण में कर्नल सिंह से मारपीट व बदसलूकी के दोषी ए डी एम हरिश्चंद्र को निलंबित कर दिया है। सूत्र बताते हैं कि इस मसौदे पर अन्य अधिकारियों पर भी कार्यवाही हो सकती है।

नोएडा के सेक्टर 29 में कर्नल चौहान जिस मकान में रहते थे वहीं के प्रथम तल पर ए डी एम हरिश्चन्द्र भी रहता था। हरिश्चन्द्र द्वारा किया गया अवैध निर्माण इस विवाद की मुख्य वजह रही है। क्योंकि इसी निर्माण के कारण कर्नल साहब के घर की रौशनी व हवा प्रभावित हो रही थी।

जब विवाद गहराया तो ए डी एम ने अपनी सारी हदें पार की जो जनता के सामने है,कि किस तरह उसने अपने प्रभाव का बेजा इस्तेमाल किया।

एक्स सर्विसमैन की राष्ट्रीय संस्था वेटर्न्स इंडिया ने भी इस प्रकरण में संज्ञान लेते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के लिए दवाब बनाया।

वेटर्न्स इंडिया के राष्ट्रीय सचिव व हरियाणा के विस्तार प्रमुख कर्नल (रि.) गोपाल सिंह (VSM) एवं कर्नल डॉ जे पी सिंह जो उत्तरप्रदेश वेट्रेन्स इंडिया के अध्यक्ष भी हैं ,दोनों ने अपने संयुक्त वक्तव्य में कहा कि वेटर्न्स इंडिया मुश्किल के इस वक्त में कर्नल सिंह के परिवार के साथ खड़ी है ।

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि हरिश्चंद्र के अवैध निर्माण पर नोएडा अथॉरिटी कार्यवाही कर रही है।
वहीं हरियाणा वेट्रेन्स इंडिया के राज्य मीडिया संयोजक पत्रकार दीपक शर्मा ने कहा सच्चाई की हमेशा से जीत होती आई है व होती रहेगी।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here