19.1 C
Delhi
Tuesday, November 15, 2022
spot_img

रेव पार्टी में अय्याशी के हर रंग का अलग था रेट, 31 लड़क‍ियां और 161 लड़के ग‍िरफ्तार

Noida/Atulya Loktantra : डीजे की रंगीन लाइट, शराब और हुक्के में कई तरह के मादक पदार्थ…मौका था शन‍िवार पूरी रात चलने वाली रेव पार्टी का जो रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक चलने वाली थी…इस पार्टी में कॉलेज गोईंग स्टूडेंट के साथ द‍िल्ली और हर‍ियाणा के नौकरीपेशा लड़के भी शाम‍िल थे…ये सब चल ही रहा था क‍ि रात 1 बजे पुल‍िस ने रेड मारी और फ‍िर 31 लड़क‍ियां और 161 लड़के ग‍िरफ्तार हुए. इन लड़क‍ियों में एस्कॉर्टस सर्विस से हायर की गईं आठ कॉलगर्ल्स भी शाम‍िल थीं ज‍िनका काम पूरी रात लड़कों को ‘एंटरटेन’ करने का था.

रेव पार्टी में अय्याशी के हर रंग का अलग था रेट

रेव पार्टी में अय्याशी
रेव पार्टी में अय्याशी

शनिवार देर रात रेड के लिए नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण ने ऐसा प्लान बनाया की पार्टी आर्गेनाइज करने वाले फार्म हाउस के मालिक और पुलिस विभाग में फैले उनके मुखबिरों को भी भनक नहीं लगी, फार्म हाउस नोएडा के एक्सप्रेस वे थाना इलाके में आता है.

रेव पार्टी की सूचना मिलने के बाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने नई रणनीति बनाई. जिस फार्म हाउस में रेव पार्टी चल रही थी वो इलाका थाना एक्सप्रेस वे इलाके में आता है. एसएसपी ने इलाके की लोकल पुलिस को खबर ना करते हुए दूसरे इलाके की पुलिस के साथ टीम बनाई और इसके लिए पास के ही थाना 39 की पुलिस के सि‍लेक्ट किया गया.

रेड से पहले पुलिस की एक टीम को पार्टी में शामिल करवाया गया. पुलिस टीम ने पार्टी में चल रही तमाम अय्याशियों का वीडियो बनाया और उसके बाद देर रात एसएसपी ने भारी भरकम पुलिसबल के साथ छापा मार कर सभी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

31 लड़क‍ियां और 161 लड़के ग‍िरफ्तार, रेव पार्टी में अय्याशी के हर रंग का अलग था रेट

उस रात फार्म हाउस में चल रही पार्टी का वीडियो भी है जिसे पुलिस ने बनाया था. साथ ही वो तस्वीरें भी जिसमें एसएसपी रेड के दौरान फार्म हाउस पर मौजूद हैं. रंगीन लाइटों में एसएसपी खड़े दिखाई दे रहे हैं जबकि पार्टी में मौजूद लोगों को वहीं जमीन पर बैठाया गया है.

गौरतलब है क‍ि नोएडा के सेक्टर 135 में कई फार्म हाउस हैं जिनमें से कई अवैध हैं. सभी फार्म हाउस डूब क्षेत्र में पुलिस की मिलीभगत से कब्जा करके बनाए गए हैं. ये इलाका शहर से कटा हुआ है और आस-पास काफी जंगल हैं, लिहाजा यहां देर रात पार्टी और रेव पार्टी चलती रहती हैं लेकिन अब पुलिस के हाथ यहां भी पहुंचने लगे हैं.

लाखों रुपये तक की रिश्वत देकर बिना परमिशन रेव और पूल पार्टी आयोजित

बता दें क‍ि नोएडा में एक लोकल थाने पर लाखों रुपये तक की रिश्वत देकर बिना परमिशन रेव और पूल पार्टी आयोजित की गई. सेक्टर-135 के ईको फार्म हाउस में हो रही इस पार्टी पर शनिवार देर रात एसएसपी ने छापा डाला. यहां से 31 लड़क‍ियों समेत 192 लोगों को गिरफ्तार क‍िया गया.

आरोपियों में मुख्य रूप से फार्म मालिक अमित त्यागी समेत 5 आयोजक शामिल हैं. सभी पार्टी करने के साथ दिल्ली-एनसीआर में युवाओं को फेसबुक, वॉट्सऐप और अन्य सोशल मीडिया से पार्टी का प्रचार करते थे. ज्यादातर लड़के दिल्ली में पढ़ने वाले छात्र हैं. वहीं, लड़कियों में 8 कॉलगर्ल ‘एंटरटेनमेंट’ के ल‍िए एस्कॉर्ट्स सर्विसेज से आयोजकों ने हायर की थीं. वे पार्टी में आए लड़कों को एंटरटेन कर पैसे कमाती थीं ज‍िसमें उनका 10 फीसदी कमीशन था.

मौके से 112 बोतल बीयर, 31 छोटे-बड़े हुक्के, डीजे सिस्टम, शराब, तंबाकू, लैपटॉप से लेकर कई आपत्तिजनक सामग्री मिली. मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण ने पैसे लेकर पार्टी करवाने वाले आरोपी एक्सप्रेसवे थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हंसराज भदौरिया को सस्पेंड करने के लिए चुनाव आयोग को लेटर भेजा है. इसमें कौन-कौन पुलिसकर्मी शामिल हैं जांच एसपी सिटी को सौंप दी गई.

ईको फार्म हाउस मालिक अमित त्यागी के अलावा कार्यक्रम का सोशल मीडिया पर प्रचार करने वाले दिल्ली के पंकज शर्मा, कपिल, अदनान और बालेश कोहली को अरेस्ट किया है.

एसएसपी ने बताया पंकज शर्मा ही पंडित पंकज शर्मा नाम की एफबी आईडी से पार्टी के आयोजन का पोस्टर तैयार कर सोशल मीडिया पर प्रचार करता था. वह दिल्ली-एनसीआर के डिस्कोथेक और स्विमिंग पूल में ओपन पार्टी करा चुका है. एफबी पर डाले पोस्टर में नोएडा में आयोजन की जानकारी थी. पार्टी की जानकारी पुल‍िस को शन‍िवार रात 11:30 बजे हुई. रात 12:30 बजे स्पेशल टीम भेजकर पता लगा तो पार्टी की पुष्टि हुई. पता चला लोकल थाने की पुलिस की मिलीभगत है. एसएसपी ने आबकारी विभाग की टीम के साथ रात 1 बजे छापा डाला.

Deepak Sharma
Deepak Sharma
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
14FollowersFollow
17SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles