मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

48

उत्तरप्रदेश/अतुल्यलोकतंत्र : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को खराब स्वास्थ्य के कारण गाजियाबाद के कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को खराब सेहत के कारण गाजियाबाद के कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही है. इससे पहले 10 जून को मुलायम सिंह यादव को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

वहीं आज उन्हें यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक मुलायम सिंह यादव के जरिए यूरिनरी रिटेंशन की दिक्कत बताए जाने पर उन्हें यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मुलायम सिंह यादव लंबे समय से हाई शुगर और कार्डियो की समस्या से पीड़ित हैं. वहीं नई केंद्र सरकार के गठन के बाद संसद सत्र के दूसरे दिन समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने शपथ ली. कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे मुलायम शपथ लेने के लिए वेल तक भी नहीं आ सके और उन्होंने पीछे की सीट से खड़े होकर ही शपथ ग्रहण की. मुलायम सदन में व्हील चेयर पर बैठकर दाखिल हुए थे. जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव ने अपने पिता को व्हील चेयर की मदद से सदन तक पहुंचाया.

मुलायम सिंह यादव ने आम चुनाव में मैनपुरी संसदीय सीट से चुनाव जीता है. सपा संरक्षक मुलायम पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे हैं और उन्हें हाईपर ग्लाईसिमिया (हाईपर टेंशन) और हाईपर डायबीटीज की समस्या है. इलाज के लिए लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भी मुलायम सिंह यादव को पिछले दिनों भर्ती कराया जा चुका है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here