भाजपा चैन से जीने नहीं देगी – अखिलेश यादव

0

अतुल्यलोकतंत्र संवाददाता ◆ लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय मुखिया एवं उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एससी-एसटी एक्ट को लेकर भारतीय जनता पार्टी सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि भाजपा किसी को चैन से जीने नहीं देगी। अखिलेश ने पार्टी कार्यालय में सैनिक प्रकोष्ठ की बैठक में यह बात कही। उन्होंने कहा कि भाजपा सबको परेशानी में डाले रखना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले नोटबंदी से परेशान किया। महंगाई इनके लिए कोई मुद्दा नहीं है। केवल समाज में, जातियों में झगड़ा हो जाए और उससे लाभ उठा लें, यही इनकी सोच है।

उन्होंने कहा कि देश का चुनाव होने जा रहा है। उत्तर प्रदेश देश में राजनीतिक तौर पर सबसे प्रमुख प्रदेश है, क्योंकि अक्सर देश के जो प्रधानमंत्री बने हैं वे ज्यादातर उत्तर प्रदेश से ही रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा की दृष्टि से समाजवादियों की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा जनता के बीच अपनी बात रखने का मौका मिले और इसके लिए हम काम जल्द ही शुरू भी करेंगे इसी के लिए हम लगातार संगठन की बैठक कर रहे हैं।

सरकार ने नोटबन्दी में बताया कि गरीब को सबसे ज्यादा फायदा होगा, लेकिन जब रिपोर्ट सामने आ गई है, तब पता चला कि नोटबंदी ने सबसे ज्यादा गरीबों का नुकसान किया है।सपा प्रमुख ने कहा कि नोटबंदी में हमारी माताओं, बहनों ने जो कुछ पैसे आड़े वक्त में काम आने के लिए रखे थे, वे भी मोदीजी ने निकलवा लिए। इसके बदले दिया क्या, तो कुछ नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here