कंगना रनौत मुंबई से मनाली के लिए रवाना, बहन रंगोली भी साथ में मौजूद

0

New Delhi/Atulya Loktantra : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई से मनाली जा रही हैं. बहन रंगोली भी कंगना के साथ हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना के लिए कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया. थोड़ी देर में कंगना मनाली के लिए फ्लाइट पकड़ेंगी. एयरपोर्ट पर कंगना की सुरक्षा के लिए 45-50 CISF जवान तैनात दिखे.

मनाली के लिए निकलीं कंगना रनौत
कंगना Y सिक्योरिटी और मुंबई पुलिस की सुरक्षा के बीच मुंबई से मनाली रवाना हुईं. इस दौरान घर से मुंबई एयरपोर्ट के रास्ते पर कोई प्रदर्शनकारी और समर्थक कंगना के रास्ते में नजर नहीं आए. बता दें, कंगना ने बीएमसी से वादा किया था कि वे मुंबई में शॉर्ट टर्म के लिए आई हैं. इसलिए बीएमसी ने उन्हें होम क्वारनटीन से छूट दी थी. कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंची थीं.

मालूम हो, शिवसेना संग विवाद के बीच कंगना रनौत मुंबई पहुंची थीं. कंगना ने शिवसेना और मुंबई पुलिस पर कमेंट किया था, जिससे पार्टी भड़क उठी थी. जिसकी जवाबी कार्रवाई में शिवसेना ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस के कुछ हिस्सों पर बुलडोजर चलाया. ये कार्रवाई उसी दिन की गई जिस दिन कंगना मुंबई पहुंचने वाली थीं.

बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना के ऑफिस पर तोड़फोड़ करने पर रोक लगाई थी. कंगना के ऑफिस पर बीएमसी द्वारा की गई इस कार्रवाई पर अब कोर्ट में 22 सितंबर को अगली सुनवाई होगी. रविवार को कंगना महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मिलीं. इस दौरान कंगना ने अपने ऑफिस पर हुई कार्रवाई के खिलाफ न्याय की गुहार लगाई.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें