बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हुए कोरोना संक्रमित

3

New Delhi/Atulya Loktantra: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसकी जानकारी खुद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके दी हैं। 25 मार्च से सभी सेलेब्स अपने घरों में कैद हो गए थे। वैसे तो शूटिंग बंद थी लेकिन कई प्रमोशनल इवेंट्स और शो के प्रोमो के साथ वर्चुअल इंटरव्यू जारी रहे।

मार्च में अमिताभ बच्चन ने एक पब्लिक सर्विस वीडियो तैयार किया था।

इसमें उन्होंने कोविड-19 से बचने के सभी तरीकों के बारे में संक्षिप्त में जानकारी दी थी। यह वीडियो अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषा में शूट किया गया था। अप्रैल में अमिताभ बच्चन ने “फैमिली” एक शॉर्ट फिल्म शूट की थी। इसमें कई सेलेब्स मौजूद रहे और अमिताभ बच्चन ने अपना हिस्सा घर से ही शूट किया था। सोशल डिस्टेंसिंग और सुरक्षित रहने का संदेश दिया था।

मई के महीने में अमिताभ बच्चन ने बनेगा करोड़पति कई प्रोमो शूट किए।

इसे नितेश तिवारी ने वर्चुअली डायरेक्ट किया है। सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन करीब 10 दिन पहले अपने डबिंग स्टूडियो ‘जनक’ एक ऐड या प्रमोशनल फिल्म डब करने के लिए गए थे। यह डबिंग स्टूडियो अमिताभ के घर जलसा के बराबर में ही है।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की जून में फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

इसे शूजित सरकार ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना भी मुख्य किरदार में थे। अमिताभ अब चेहरे, झूंड और ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here