‘आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं… जमीन में गाड़ दूंगा 10 फीट’

0
खतरनाक मूड
खतरनाक मूड

Bhopal/Atulya Loktantra : मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को प्रदेश में अवैध काम में लिप्त गुंडे, माफियाओं को चेताते हुए कहा कि मध्य प्रदेश छोड़ दो वर्ना जमीन में 10 फीट गाड़ देंगे।

शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के होशंगाबाद में एक जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं।

गडबड़ करने वालों को छोड़ेंगे फोड़ेंगे नहीं, फॉर्म में हैं मामा।

एक तरफ माफियाओं के खिलाफ अभियान चल रहा है। मसल पावर का, रसूख का इस्तेमाल करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया, कहीं भवन टांग दिए, कहीं ड्रग माफिया, सुन लो रे मध्य प्रदेश छोड़ देना, जमीन में गाड़ दूंगा 10 फीट, जमीन में पता नहीं चलेगा कहीं पर भी। सुशासन का मतलब जनता परेशान न हो। दादा, गुंडे, बदमाश, फन्ने खां ये कोई नहीं चलने वाले।”

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती है, जिसे हम सुशासन दिवस के रूप में मनाते हैं। चौहान ने कहा, “हमारे लिये सुशासन का अर्थ यही है कि जनता को बिना लिये-दिये सरकारी सेवाओं एवं योजनाओं का लाभ मिले।”

किसान एप की शुरुआत

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि किसान ऐप अब शुरू हो रहा है। हम व्यवस्था कर रहे हैं कि पटवारी मौके पर मुआयना कर फसल हानि की जानकारी ऐप में डालेगा और वो सीधे आपके पास आ जाएगी कि क्या लिखा है? अगर जानकारी पर आपको आपत्ति हैं तो आप आपत्ति करेंगे। किसान अब खुद अपने मोबाइल से जानकारी देगा कि मैंने अपने खेत में कौन सी फसल बोई है। अगर गड़बड़ी खत्म करनी है तो टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करना पड़ेगा।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here