इंदौर के जिस इलाके में डॉक्टरों पर हुआ था हमला, वहीं से निकले 10 नए कोरोना मरीज

0

Madhya Pradesh/Atulya Loktantra : मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इंदौर से कोरोना वायरस को लेकर सबसे चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, इंदौर में जिस इलाके में कोरोना संदिग्ध को देखने गए डॉक्टरों की टीम पर पत्थरबाजी हुई थी उसी इलाके में 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज निकले हैं। बता दें कि, यह वही इलाका है जहां 2 दिन पहले स्वास्थ्य कर्मियों की टीम पर लोगों ने पथराव किया था जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुआ था। हैरानी की बात तो यह है कि इनमें से किसी की भी कांटेक्ट हिस्ट्री नहीं है। बता दें कि, मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस पाज़िटिव के मामले 181 हो गए हैं। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से अबतक कुल 11 लोगों की मौत हो चुकी है।

मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, बीते शनिवार को जिले से भेजे गए सैंपल में से 16 पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। इनमें से 10 इसी टाट पट्टी बाखल इलाके के हैं जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पत्थरबाजी हुई थी। बताया जा रहा है कि इनमें 5 पुरुष और 5 महिलाएं हैं, जिनकी उम्र 29 से 60 वर्ष के बीच की है। बताया जा रहा है कि इनमें से सात एक ही घर में 85 टाट पट्टी बाखल इलाके 86 टाट पट्टी बाखल इलाका 89 टाट पट्टी बाखाल इलाके में रहते हैं। यह वही इलाका है जहां 1 अप्रैल को सर्वे के दौरान स्वास्थ्य विभाग के अमले पर पथराव हुआ था।

देर रात जारी हुई स्वास्थ्य बुलेटिन के बाद अब इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 128 तक पहुंच गई है।​ इंदौर में कोरोना पॉजिटिव आंकड़ा सबसे ज्यादा है। भोपाल में 17 कोरोना पॉजिटिव, जिसमें स्वास्थ विभाग के 2 आईएएस समेत 3 अफसर, एक पुलिस जवान और 4 जमाती शामिल हैं।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here