2 दिवसीय जम्मू दौरे पर राहुल गांधी, पहले मां वैष्णो देवी के दर्शन

0
2
2 दिवसीय जम्मू दौरे पर राहुल गांधी
2 दिवसीय जम्मू दौरे पर राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज और कल दो दिन के दौरे पर जम्मू पहुंच रहे हैं। दिल्ली से सीधा जम्मू एयरपोर्ट पर लैंड होने के बाद राहुल गांधी कटरा का रुख करेंगे। इस दौरान जम्मू और कटरा के बीच जगह-जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत के लिए कार्यक्रम रखे हैं। इस दौरान वह गुरुवार को माता वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करेंगे। साथ ही शाम के वक्त होने वाली विशेष आरती में भी हिस्सा लेंगे। वहीं वैष्णो देवी के दर्शन के बाद राहुल गांधी का रात को वहीं रुकेंगे।कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक

राहुल गांधी 9 सितंबर को दोपहर में जम्मू पहुंचेंगे

जिसके बाद वहां से कांग्रेस नेता कटरा के लिए रवाना होंगे। वहीं कटरा पहुंचने के बाद वह पैदल वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करने जाएंगे। प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर के अनुसार राहुल गांधी पूर्व मंत्रियों, विधायकों, एआईसीसी सदस्यों, पीसीसी और जिला कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधियों सहित विस्तारित कार्य समिति के सदस्यों के साथ भी बातचीत करेंगे।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News

यह कार्यक्रम माता के दर्शन करके लौटने के बाद प्रस्तावित है। शुक्रवार को राहुल गांधी जम्मू के एक रिसॉर्ट में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और स्थानीय नेताओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ लंच करेंगे। फिर इसके बाद दिल्ली लौटने का कार्यक्रम है।

9-10 अगस्त को किया था कश्मीर का दौरा

इससे पहले 10 अगस्त को उन्होंने कश्मीर संभाग में दो दिन बताया था। इस दौरान उन्होंने गांदरबल में कश्मीरी पंडितों के आस्था के केंद्र खीर भवानी मंदिर के साथ हजरतल दरगाह पर सजदा किया था। इससे पहले राहुल गांधी ने 9-10 अगस्त को कश्मीर का दौरा किया था और माता खीर भवानी मंदिर और हजरत दरगाह शरीफ में पूजा की थी और पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की थी। श्रीनगर में पार्टी कार्यालय के नए भवन के उद्घाटन समारोह के दौरान राहुल ने घोषणा की थी कि वह आने वाले वक्त में जम्मू और लद्दाख का दौरा करेंगे।

 

 

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News
Previous newsनौकरियां ही नौकरियां: महामारी के दौर में भर्तियों में आई तेजी, IT सेक्टर में कई सुनहरे अवसर
Next newsफिर बढ़े ब्लैक फंगस केस, आंध्र प्रदेश में मरीजों की संख्या बढ़कर 4,925
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here