नारी शक्ति को है आम आदमी पार्टी पर भरोसा :- रेनू छाबड़ा

पलवल ( अतुल्य लोकतंत्र ): मुकेश बघेल / आम आदमी पार्टी विधान सभा पृथला इकाई की बैठक का आयोजन पृथला गांव स्थित विधानसभा अध्यक्षा रुकमणी तंवर के निवास पर किया गया । बैठक का आयोजन विधान सभा अध्यक्षा रुकमणी तंवर ने किया ।आम आदमी पार्टी महिला इकाई की जिला अध्यक्षा रेनू छाबड़ा ने बैठक की अध्यक्षता की व् दक्षिण हरियाणा की महिला अध्यक्षा मंजू गुप्ता विशिष्ट रूप से उपस्थित रहीं ।बैठक में विधान सभा पृथला की राजवती,अमरावती, लक्ष्मी,रुकमणी,सीमा,राधा,आरती,पूजा, सीमा,पूनम, हरदोई, सीमा, धर्म बत्ती, शकुंतला ,देश भती,रामवती ,मीनेश ,राजवती महेंद्री ,कौशल्या ,आरती समेत अनेकों महिलाओं ने पार्टी की सदस्य्ता हासिल की | इस अवसर पर जिला अध्यक्ष कौशल ततारपुर, जिला संगठन मंत्री हिंदुस्तानी धर्मेंदर व् पृथला विधान सभा अध्यक्ष ब्रह्मदत्त अंगवानपुर भी मौजूद रहे ।

बैठक को सम्भोधित करते हुए दक्षिण हरियाणा की अध्यक्षा मंजू गुप्ता ने कहा की आज भाजपा के राज में समाज के सभी वर्ग दुखी हो चुके हैं । भाजपा के राज में मंहगाई आसमान छू चुकी है रसोई गैस के दाम 900 के पार पहुँच चुके हैं, खाद्य तेलों के दाम आज इतने मेंहगे हो गए हैं की रसोई में से तेल के डिब्बे ही गायब हो रहे हैं | उन्होंने कहा की जिस तरह से रोज रोज सब्जी के दाम बढ़ रहे हैं उस से आम आदमी की थाली से सब्जी गायब होती जा रही है ।

पार्टी की जिला अध्यक्षा रेनू छाबरा ने कहा की अब पुरे प्रदेश के अंदर महिलाऐं आम आदमी पार्टी के ऊपर भरोसा कर रही हैं और हर रोज बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी में ज्वाइन कर रही हैं । उन्होंने कहा की पंजाब में सरकार बनते ही पंजाब की हर महिला को 1000 रूपये मासिक दिया जायेगा । दिल्ली के अंदर महिलाओं के लिए फ्री बस ट्रांसपोर्ट की सुविधा केजरीवाल सरकार ने दे रखी है ।

महिलाओं की सुरक्षा के लिए दिल्ली के हर एक मोहल्ले में सी सी टी वि कैमरे लगवाए गए हैं और बसों के अंदर मार्शल तैनात किया गए हैं ।उन्होंने कहा की आज हरियणा के अंदर महिलाये कंही भी सुरक्षित नहीं हैं घर से लेकर बहार तक रोज कंही ना कंही अप्रिय घटनाएं सुनने को मिलती रहती हैं ।

Leave a Comment