छात्र समाज व देश के प्रति समर्पण की भावना रखें : कर्नल गोपाल सिंह

पलवल ( अतुल्य लोकतंत्र ):आज (30 नवंबर 2021 ) को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पिंगोड़ पलवल के प्रांगण में भारतीय सेना से रिटायर्ड कर्नल गोपाल सिंह ने विद्यालय परिसर में आकर नौवीं से बारहवीं कक्षा के सभी छात्र छात्राओं को मोटिवेशनल स्पीच देकर देश के प्रति उनकी जिम्मेवारी व कर्तव्यों को बड़े विस्तार से समझाया ।

इस अवसर पर कर्नल गोपाल सिंह ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि पढ़ाई काल के दौरान छात्र छात्राओं को विद्यालय की सभी एक्टिविटीज में बढ़ चढ़कर भाग लेना चाहिए और अनुशासन को अपने जीवन मे पूरी तरह से उतार लेना चाहिए । अनुशासन का पाठ पढ़ाते हुए कर्नल गोपाल सिंह ने बच्चो को मन लगाकर पढ़ने की बात कही और पूर्ण रूप से अपने आप को समाज व देश के प्रति समर्पित होने की बात कही।

इस अवसर पर विद्यालय प्रिंसिपल सुशील कण्वा ने भी कर्नल गोपाल सिंह का धन्यवाद किया और बच्चों को भी पढ़ाई के साथ साथ प्रतियोगिता परीक्षाओं के लिए भी तैयारी कर तैयार रहने की सीख दी । आज इस कार्यक्रम के अवसर पर विद्यालय के गणित प्रवक्ता नवीन कुमार , प्रवक्ता प्रेम चंद , प्रवक्ता रीना आदि के साथ साथ विद्यालय के समस्त स्टाफ के सदस्य उपस्थित थे ।
Please login for news, current affairs www. atulyaloktantranews.com

Leave a Comment