मित्सुबिशी इलेक्ट्रिक इंडिया ने गुरूग्राम में किया एक्सक्लुजिव आईक्यू हीरो का उद्घाटन

Inbox
x

Atulya loktantra

Attachments16:30 (47 minutes ago)

to me

गुरूग्राम/अतुल्यलोकतंत्र: प्रीमियम एयर-कंडीशनर्स के लिए दुनिया भर में विख्यात मित्सुबिशी इलेक्ट्रिक ने आवासीय इस्तेमाल वाले एयर कंडीशनर्स के लिए ‘कॉन्सेप्ट शोरूम’ का उद्घाटन किया। यह नया शोरूम चैनल पार्टनर एप्पल एयरकॉन के साथ ए -124, सुपरमार्ट डीएलएफ – फेज़ 4, गुरूग्राम – 125033, हरियाणा में खोला गया है। इस शोरूम को ‘एमईक्यू हीरोबा’ नाम दिया गया है, जो मित्सुबिशी इलेक्ट्रिक की ओर से आधुनिक टेक्नोलॉजी, बेहतरीन गुणवत्ता वाले टिकाऊ उत्पादों की व्यापक रेंज प्रस्तुत करेगा।

मित्सुबिशी इलेक्ट्रिक क्वालिटी (एमईक्यू) अपने बेहतरीन गुणवत्ता के उत्पादों एवं सेवाओं के माध्यम से उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत है। हीरोबा एक जापानी शब्द है जिसका मतलब है आम लोगों के इकट्ठे होने के लिए सार्वजनिक स्थान और एमईक्यू हीरोबा एक ऐसा ही स्थान होगा जहां लोगों को नई टेक्नोलॉजीज़ से अवगत कराया जाएगा। इस मौके पर श्री योज़ो इतो, डायरेक्टर एवं बिज़नेस युनिट हेड, एयर कंडीशनर्स, मित्सुबिशी इलेक्ट्रिक इण्डिया ने कहा,‘‘ये मित्सुबिशी इलेक्ट्रिक के एयर कंडीशनर्स के डिस्प्ले एवं बिक्री के लिए एक्सक्लुज़िव शोरूम हैं, जहां उपभोक्ता मित्सुबिशी के उत्पादों को छूकर महसूस कर सकेंगे। कंपनी की यह पहल मित्सुबिशी इलेक्ट्रिक को प्रीमियम एयर-कंडीशनर ब्राण्ड के रूप में स्थापित करेगी। ये एक्सक्लुज़िव शोरूम मित्सुबिशी इलेक्ट्रिक उत्पादों की सम्पूर्ण रेंज को डिस्प्ले करेंगे, जिसमें एयर कंडीशनर, पैकेज्ड एयर-कंडीशनर, सिटी मल्टी वीआरएफ सिस्टम
और जेट टॉवल शामिल हैं।’’ अब तक मित्सुबिशी इलेक्ट्रिक भारत में 125 से अधिक एमईक्यू हीरोबा खोल चुकी है और भारत में अपनी विस्तार रणनीतियों के तहत इस वित्तीय वर्ष में देश में कई एक्सक्लुज़िव शोरूमों का लॉन्च करेगी।

भारत में मित्सुबिशी इलेक्ट्रिक एक ऐसी कम्पनी के रूप में विकसित हो चुकी है जिसे आज भारतीय बाज़ार में अत्याधुनिक एवं उच्च गुणवत्ता के उत्पादों के लिए जाना जाता है।

Leave a Comment