मनोहर खट्टर के बिगड़े बोल, आंदोलनकारी किसानों की भीड़ में एक खास वर्ग के लोग शामिल

0
0

चंडीगढ़: करनाल में किसानों के प्रदर्शन के समाप्त होने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कृषि कानूनों को लेकर हो प्रदर्शनों पर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस पर किसानों को गुमराह करने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने ऐसा न करने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि देश के किसानों को बरगलाने में कांग्रेस लगी हुई है, मेरी उनसे अपील है कि वह ऐसा न करें। मुख्यमंत्री ने किसानों के प्रदर्शनों को लेकर कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर एक वर्ग की भीड़ उनमें शामिल है, जो किसान नहीं है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसी को उकसा कर व्यवस्था को न बिगाड़े क्योंकि यदि कोई कानून व्यवस्था का प्रभावित करता है तो उसे बरकरार रखना प्रशासन का दायित्व होता है। कांग्रेस किसानों को गुमराह करके राजनीतिक महत्वाकांक्षा हासिल करना चाहती है। इससे समाज व राज्य को नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें अच्छे विपक्ष का आचरण दिखाना चाहिए और लोगों को उकसाना बंद कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसानों के नाम पर एक आंदोलन चल रहा है, जिसमें विशेष वर्ग के लोग शामिल हैं। प्रदर्शन में सभी किसान नहीं हैं।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News

सीएम खट्टर ने कहा कि हम लगातार किसानों के हित में काम कर रहे हैं। गन्ने का रेट बढ़ने से किसान खुश हैं। बता दें कि हरियाणा के करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में किसानों का प्रदर्शन चल रहा था, जो आज अधिकारियों और किसान नेताओं के बीच हुई वार्ता के बाद समाप्त हो गया है। सरकार की तरफ से किसानों को भरोसा दिलाया गया है कि लाठीचार्ज का आदेश देने वाले एसडीएम के खिलाफ न्यायिक जांच कराई जाएगी और जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती एसडीएम छुट्टी पर रहेंगे। वहीं मृत किसान के परिवार के दो सदस्यों को सरकारी नौकरी देने का भी भरोसा दिलाया गया है।

 

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News
Previous newsतेलंगाना में शुरू हुई ‘मेडिसिन फ्रॉम द स्काई’ योजना, ड्रोन से पहुंचेगी दवा और वैक्सीन
Next newsभाजपा के खिलाफ राहुल का हिंदू कार्ड, कांग्रेस के खिसकते जनाधार को पाने के लिए नया दांव
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here