सुचारू रूप से चल रहा है पलवल के नागरिक अस्पताल में कोविड़ वैक्सीनेशन का कार्य

पलवल, पलवल के नागरिक अस्पताल में कोविड़ वैक्सीनेशन का कार्य सुचारू रूप से चल रहा है। प्रतिदिन करीब पांच सौ लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है। वैक्सीन को लेकर लोगों में भी उत्साह बना हुआ है।

नागरिक अस्पताल पलवल में टीकाकरण करने वाली एएनएम कल्पना ने बताया कि नागरिक अस्पताल में प्रतिदिन वैक्सीनेशन किया जाता है। कृष्ण जन्माष्टïमी का अवकाश होने के बावजूद भी नागरिक अस्पताल में वैक्सीनेशन का कार्य सुचारू रूप से किया जा रहा है। प्रतिदिन करीब 500 लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। वैक्सीन से शरीर पर कोई विपरीत प्रभाव नहीं पड़ता है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोविड़ 19 के संक्रमण से बचाव के लिए नागरिक अस्पताल पलवल में आकर वैक्सीन लगवाऐं। वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

स्थानीय निवासी गौरव ने बताया कि नागरिक अस्पताल में आकर वैक्सीन की दूसरी डोज ली है। वैक्सीन लगवाना देश हित में है। सभी को वैक्सीन लगवानी चाहिए। वैक्सीन लगवाने से शरीर में कोई परेशानी नहीं होती बल्कि कोरोना के संक्रमण से बचाव हो जाता है।

स्थानीय निवासी सुधीर कुमार ने बताया कि वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है। यह सरकार की एक अच्छी मुहिम है। जिसके अंर्तगत टीकाकरण केंद्रों पर निशुल्क वैक्सीन लगाई जा रही है। कोरोना को भगाने के लिए सभी वैक्सीन लगवाऐं।

Leave a Comment