पुलिस अधीक्षक पलवल का जनता दरबार

पलवल ( अतुल्य लोकतंत्र ) मुकेश बघेल/ जिला पुलिस अधीक्षक, पलवल ने अपने कार्यालय मे लगाया जनता दरबार। दर्जनभर से अधिक प्राप्त समस्याए/ परिवादो का समय बद्ध व न्यायाेचित तरीके से निपटारा करने के दिए सख्त आदेश पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दिनांक 1 सितंबर 2022 श्री राजेश दुग्गल आईपीएस पुलिस अधीक्षक पलवल ने अपने कार्यालय मे समय सुबह 11:00 से दोपहर 01:00 PM तक जनता दरबार लगा लोगों की जन समस्याओं को शांतिपूर्ण तरीके से सुना।

इस दौरान दर्जनभर से अधिक समस्याए लोगों ने एसपी साहब के समक्ष रखी गई। एसपी साहब द्वारा अभियोग से संबंधित परिवादो के संज्ञान मे आते ही उसी समय फोन के माध्यम से संबंधित प्रबंधक थाना को अभियोग में शीघ्र अति शीघ्र न्याय संगत कार्रवाई करने के आदेश दिए। इसके अलावा बकाया सभी समस्याओं को एसपी सहाब ने तुरंत प्रभाव से संबंधित थाना व चौकियों को फारवर्ड करते हुए सभी शिकायतकर्ताओं को आश्वासन दिया कि उनकी शिकायतों पर उचित कार्रवाई कर समाधान किया जाएगा।

आगे पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इसी के साथ ही एसपी साहब ने शिकायतों से संबंधित थाना व चौकी प्रभारियों को सख्त आदेश दिए कि लोगों की शिकायतों पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए समाधान किया जाए। साथ-साथ लोगों से तालमेल रखते हुए शांतिपूर्ण तरीके से उनकी समस्याएं सुने और समय रहते उनका समाधान करें। जिससे पुलिस व आम जनमानस के बीच तालमेल बना रहे, जिसके परिणाम स्वरुप आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने में किसी प्रकार की कोई समस्या पैदा ना हो।

Leave a Comment