नाबालिग लड़की की अश्लील फोटो एवं वीडियो वायरल करने मामले में मुख्य आरोपी को साइबर थाना क्राइम ने कसा शिकंजा, किया जेल की सलाखों के पीछे

पलवल (अतुल्य लोकतंत्र ): मुकेश बघेल/ थाना साइबर क्राइम पलवल प्रभारी निरीक्षक सत्यनारायण ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा जिला पुलिस को महिला विरुद्ध अपराध अंजाम देने वाले अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हुए हैं। निर्देशों की पालना करते हुए जिला पुलिस अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करते हुए अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचा रही है।

इसी कड़ी में थाना हथीन जिला पलवल क्षेत्र के रहने वाले एक पीड़ित ने अपनी थाना में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी नाबालिग लड़की के आरोपियों ने धोखे से अश्लील फोटो एवं वीडियो तैयार कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पता चलने पर पीड़ित परिवार ने फोटो एवं वीडियो की डिलीट करने की गुहार लगाई तो उन्होंने आश्वासन दिया कि उन्होंने फोटो एवं वीडियो को डिलीट कर दिया है। इसके उपरांत पीड़ित ने अपनी दो लड़कियों की शादी अलवर राजस्थान में तय कर दी जहां आरोपियों ने वर पक्ष से मैसेंजर पर बात कर उन्हें उसकी नाबालिक लड़की के अश्लील फोटो एवं वीडियो दिखाएं जिस पर उनकी लड़कियों का रिश्ता भी टूट गया। इस संबंध में पीड़ित की शिकायत पर थाना हथीन में संबंधित धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

आगे जानकारी देते हुए प्रभारी साइबर क्राइम थाना पलवल ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी मुजाहिद निवासी हाथिया जिला मथुरा थाना बरसाना यूपी को गत दिनांक 25 अगस्त 2022 को गांव से ही नियम अनुसार गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। आरोपी द्वारा वारदात में प्रयुक्त मोबाइल को नष्ट करने पर संबंधित धारा इजाद की गई। आरोपी को आज पेश अदालत कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। मामले में संलिप्त अन्य आरोपी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगें ,जिनकी धरपकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है।

Leave a Comment