एसपीओ को 200 मीटर तक घसीटता रहा दमंग कार चालक

0

Gurugra/Atulyaloktantra News : हरियाणा की हाईटेक सिटी गुरुग्राम में पुलिसकर्मियों के साथ लोगों की बदसलूकी खत्म होने का नाम नहीं ले रही. पिछले 2 हफ्तों में पुलिसवाले को कार के बोनट पर घसीटने की दूसरी घटना सामने आई है. यहां सोमवार को एक स्पेशल पुलिस अफसर (एसपीओ) को कार की बोनट पर करीब 200 मीटर तक घसीटा गया.

गुरुग्राम में इससे पहले 19 दिसंबर को सिग्नेचर टावर चौक के पास एक कार को रुकने का इशारा करने वाले ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को कार की बोनट पर घसीटा गया था. एसपीओ प्रशांत कुमार एक सेवानिवृत्त फौजी हैं और वह अनुबंध के आधार पर गुरुग्राम में ट्रैफिक पुलिस का काम करते हैं.

सोमवार को करीब 4 बजे गुरुग्राम के सिद्धेश्वर चौक पर लाल रंग की स्विफ्ट कार ने नियम तोड़ते हुए रेड लाइट जंप कर दिया. उसकी कार सडक़ के बीच में आ गई, जिसके बाद दूसरे तरफ से आ रही गाडिय़ों के लिए रास्ता रुक गया.

इस बीच, गुरुग्राम के सिद्धेश्वर चौक पर तैनात प्रशांत ने कार चालक को नियमों का उल्लंघन करते देखा और उसे रुकने को कहा. लेकिन कार चालक ने रुकने की जगह भागने की कोशिश की, इस बीच प्रशांत खुद को बचाने के लिए कार की बोनट पर कूद गए. प्रशांत के बोनट पर कूद जाने के बावजूद कार रेड लाइट से 200 मीटर तक चलती रही.

तभी दूसरा ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी अपने साथी को बचाने के लिए उनके पीछे भागा. इस बीच कार चालक गाड़ी छोडक़र वहां से भाग गया. गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकन ने कहा कि जांच के दौरान हमें पता चला कि कार का मालिक उदय सिंह राठी है जो थाउरू का रहने वाला है. कार को जब्त कर लिया गया है. हमने आईपीसी की धारा के तहत तेज ड्राइविंग और नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया है.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here