गुरुग्राम में व्यवसायिक मार्ग दर्शन कार्यक्रम का आयोजन

0
141

गुरुग्राम/अतुल्यलोकतंत्र: रोजगार विभाग द्वारा 22 जुलाई से व्यवसायिक मार्ग दर्शन के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे ताकि युवाओं को पता चल सके कि वे रोजगार के लिए कहां-कहां आवेदन कर सकते हैं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए मण्डल रोजगार अधिकारी सुरेंद्र सिंह मोर ने बताया कि 22 जुलाई को प्रातः 10 बजे कार्यक्रम गुरूग्राम के राजकीय महाविद्यालय सैक्टर-9 में आयोजित किया जाएगा। इसी प्रकार 23 जुलाई को राजकीय कन्या महाविद्यालय सैक्टर-14 में कार्यक्रम होगा और 24 जुलाई को राजकीय महाविद्यालय जाटौली हेलीमण्डी में विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करने का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि 25 जुलाई को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय चकरपुर में कार्यक्रम होगा और 26 जुलाई को बस अड्डे के नजदीक स्थित राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में व्यवसायिक मार्ग दर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इन सभी कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि सैंट्रल युनिवर्सिटी हरियाणा के पूर्व कुलपति मेजर जरनल डा. रणजीत सिंह होंगे। वे ही विद्यार्थियों की करिअर काउंसलिंग करेंगे। सभी कार्यक्रमों के शुरू होने का समय प्रातः 10 बजे का रखा गया है।

Previous newsप्रियंका गाँधी ने किया बीजेपी की कार्यशैली पर कटाक्ष
Next newsपाकिस्तान ने खोला एयरस्पेस, एयर इंडिया को मिली राहत
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here