भाजपा में कार्यकर्ता ही सबसे बड़ा पद, सेवा ही संगठन: राजेश नागर

0
8

फरीदाबाद। भाजपा में कार्यकर्ता ही सबसे बड़ा पद है। भाजपा का आम कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय अध्यक्षप्रधानमंत्री और राष्ट्रपति तक बन सकता है। यह बात तिगांव से विधायक राजेश नागर ने खेड़ी मंडल की कार्यकारिणी बैठक में कही।

श्री नागर ने कहा कि आज भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनैतिक दल है। इसके पीछे पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने वाले कार्यकर्ता और कुशल नेतृत्व है। यह भाजपा ही है जिसमें एक आम कार्यकर्ता भी शीर्ष तक पहुंच सकता है। यहां एक चायवाला भी प्रधानमंत्री बन सकता है। लेकिन दूसरों दलों में यह संभव नहीं है। वहां तो परिवार के लोग ही आगे बढ़ते हैं। विधायक राजेश नागर ने सभी से कहा कि भाजपा के नेतृत्व ने हमेशा देश को पहले रखा और उसी के हिसाब से नीतियां बनाईं। भाजपा के कार्यकर्ता ने हमेशा देश की सेवा को पहला लक्ष्य बनाया और सेवा की। यही कारण है कि आज भाजपा सेवा ही संगठन प्रकल्प पर काम कर रही है।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News

उन्होंने कहा कि यह ठीक है कि जब कार्यकर्ता की उपेक्षा की जाती है तो उसको ठेस पहुंचती है लेकिन मेरे दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले हैं। मैं आपके लिए हमेशा उपलब्ध हूं। हम सब मिलकर पीएम नरेंद्र मोदी जी और सीएम मनोहर लाल जी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं। हम भारत को पुनउसका स्थान दिलाने के लिए प्रयासरत हैं।

इस अवसर पर मंडल प्रभारी पुनीता झामंडल अध्यक्ष ज्ञानेंद्र नागरअमरपाल नागरडा आरएस नागरराजवीर सरपंचमहामंत्री दयाराम नागरनरवीर नर्वतविनोद पंडितईश्वर भाटीवीरपाल पहलवानदिनेश भाटीविनोद नागररूपी सरपंचदयानंद सरपंचसुनील पाराशरधर्मवीर बैंसलाशरदाराममहेश नागरजगत नेताजीकरतार चंदीलाबंटू नर्वतनीरा नागरमनोहर सिंह नागरकेएलजे पे्रसीडेंट डीके सिंह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News
Previous news19 वर्षीय किशोर को पड़ा दिल का दौरा, एसएसबी अस्पताल ने बचाई जान
Next newsअगले हफ्ते राज्यसभा स्पीकर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला सकता है विपक्ष- सूत्र
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here