महिलाओं ने दी शहर मे बड़े आंदोलन की चेतावनी : परमिता चौधरी

99

Faridabad/Atulya Loktantra : शहर की महिलाओं ने एक बार फिर से सेक्टर 48 गीता सोसाइटी के सामने से शराब के ठेके को वहाँ से हटाने व भविष्य में वहाँ फिर से दोबारा ठेका न लगने को लेकर मोर्चा खोलते हुए शहर के आबकारी आयुक्त कार्यालय के बाहर खूब विरोध प्रदर्शन किया। महिलाओं का आरोप है कि प्रसाशन उन्हें गुमराह करके उनकी आवाज को दबाने की पुरजोर कोशिश कर रहा है।

आपको ज्ञात हो कि सेक्टर 48 शराब के ठेके का फिर से आवंटन ना हो इसको लेकर संस्कार फाउंडेशन ने उप आबकारी व कराधान आयुक्त एसपीएस चौहान को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देते हुए संस्कार फाउंडेशन की संयोजक प्रमिता चौधरी ने आबकारी आयुक्त को बताया कि इस शराब के ठेके को हटाने को लेकर हमने 1 सितंबर से 15 सितंबर 2018 को सभी सेक्टर 48 निवासियों ने आंदोलन किया था. अंत मे उन्होंने इसे 31 मार्च 2019 तक की इसे यहां से हटाने की डेडलाइन भी दे दी थी। किंतु आश्वासन के अलावा अभी तक कुछ कार्य इसे हटाने को लेकर नहीं हुआ है।

इसके तत्पश्चात जब महिला शक्ति ने इसका (पुनः) दोबारा फिर से विरोध आबकारी आयुक्त के कार्यालय पर किया तो प्रसाशन में हलचल शुरू हुई व अपने किये हुए वादे के अनुसार वहां सम्बंधित विभाग का एक उच्च अधिकारी मौका मुआयना के लिए भेजा गया, जिसमें कि सभी शिकायते वही पाई गईं जो वहां पर पहले से मौजूद थीं और फिर से सम्बंधित अधिकारी द्वारा 3 से 4 दिन का समय इसे हटाने को लेकर दिया गया और हमे फिर से आश्वासन पे आश्वासन दिया गया है।

इस मौके पर परमिता चौधरी संयोजक संस्कार फाउंडेशन , रेनू चौधरी ,रहमानी खान ,प्रीति दुबे ,राज शर्मा हिना माथुर ,रितु अरोड़ा, पिंकी, दीपशिखा ,सपना ,मीरा ,दिव्या डागर, शबनम, पूजा ,राजबाला ,अनीता शर्मा, भगवती ,पुष्पा सिंह ,कोमल, जंग विजय ,निदा ,मोनिका, रमाकांत युक्ति ,काजल ,अलका मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here