सेक्टर 31 में दीवाली से पहले पानी की समस्या होगी दूर – राजेश नागर

तिगांव के विधायक राजेश नागर ने सेक्टर 31 में नया ट्यूबवेल लगाने का काम कराया शुरू

फरीदाबाद। सेक्टर 31 में चल रही पानी की किल्लत को दूर करने के लिए तिगांव के विधायक राजेश नागर ने आज नए ट्यूबवेल लगाने का काम शुरू करवाया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि दीवाली से पहले लोगों को पानी मिलने लगेगा।
विधायक राजेश नागर ने स्थानीय बुजुर्ग एवं बच्चों से नारियल फुड़वाने की रस्म पूरी की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आप लोगों ने काफी समय पानी की किल्लत को झेला है लेकिन अब यह जल्द ही दूर हो जाएगी और आपको दीवाली से पहले भरपूर पानी मिलने लगेगा। विधायक ने कहा कि पानी की सभी की मूलभूत आवश्यकता है। इसके अलावा भी कोई भी समस्या हो, आप लोग कभी भी मुझसे मिल सकते हैं। इसके लिए हमारा एक सेक्टर 37 पर भी कार्यालय है। वहां पर भी आप लोग अपनी समस्याएं लिखवा सकते हो।
श्री नागर ने कहा कि आप लोगों ने दो साल पहले मुझे भारी बहुमत से जितवाया है। जिसके लिए मैं आपका आभारी हूं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के कारण विकास कार्यों में देरी हुई है लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा तेजी से आगे बढ़ रहा है। आपके स्थानीय विकास के मुद्दों और सरकारी कार्यालयों से संबंधित शिकायतों के बारे में मेरी टीम दिन रात काम करती है। विधायक ने लोगों को बताया कि थोड़े ही समय बाद आपके क्षेत्र से होकर गुजरने वाले 12 लेन हाइवे बन जाने के बाद यहां किसी प्रकार का जाम नहीं रह जाएगा। आप नोएडा और कालिन्दी कुंज एलिवेटेड रोड से आज जा सकेंगे। इसके अलावा भी यहां कोई समस्या नहीं रहने दी जाएगी।
इससे पहले यहां पहुंचे विधायक राजेश नागर का स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया और फूलमालाओं और चुनरियों से लाद दिया। इस अवसर पर यहां पूर्व पार्षद राजेश तंवर, हितेश पलटा, विक्रम कपूर, दिवेश कपूर, एसएचओ बलवंत सिंह, हरीश भारद्वाज, विकास सिंह, अमित कुमार, भगवती चरण शर्मा, चत्तर सिंह, सुरेंद्र कुमार शर्मा, सचिन शर्मा, अमरीश भारद्वाज, काजल भारद्वाज, हरीओम शर्मा, रामप्रकाश मालू, आरएम यादव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Comment