व्यापार मंडल ट्रेड लाइसेंस टैक्स का करेगा कड़ा विरोध : भाटिया

0

Faridabad/Atulya loktantra : नगर निगम की ट्रेड लाईसेंस पॉलिसी के खिलाफ व्यापार मंडल ने विरोध करने की ठान ली है। व्यापार मंडल के प्रधान जगदीश भाटिया ने एक बयान जारी कर व्यापारियों के लिए नगर निगम द्वारा टे्रड लाईंसेंस लागू करने का जमकर विरोध किया है। भाटिया ने इसे सरकार व नगर निगम प्रशासन का तुगलकी फरमान बताया है। उन्होंने कहा कि पहले से ही व्यापारी मंदी की मार से बेहाल है। फिर व्यापारी निगम के हाऊस टैक्स, फायर टैक्स, प्रॉपर्टी टैक्स, लाईसेंस टैक्स सहित सभी टैक्सों की अदायगी कर रहे हैं।

इनके अलावा व्यापारी, जीएसटी, इंकम टैक्स व लेबर सेस की अदायगी भी करते हैं तो उन पर एक और टैक्स थोपना नाजायज है। वह इसका कड़ा विरोध करेंगे और किसी भी सूरत में टे्रड लाईसेंस टैक्स लागू नहीं होंने देंगे। भाटिया ने इस लाईसेंस की खिलाफत करने के साथ-साथ स्थानीय विधायक एवं सांसद पर भी हमला बोला है। उनका कहना है कि जनप्रतिनिधि अपनी मस्ती में मस्त हैं, उन्हे जनता के हितों से कोई लेना देना नहीं है।

अधिकारी अपनी मनमर्जी चलाकर आम जनता के हितों पर डाका डाल रहे हैं। उनका कहना है कि मोदी सरकार ने एक देश एक टैक्स के नाम पर जब जीएसटी लागू कर सभी व्यापारियों को उसके दायरे में ला दिया है, तब एक और टैक्स थोपने की क्या जरूरत आन पड़ी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में व्यापारियों पर सबसे अधिक दमन हुआ है। अधिकारी तानाशाह बनकर जनता के लिए मुसीबत बनकर खड़े हो गए हैं। पंरतु हैरत की बात है कि किसी को भी इसकी परवाह नहीं है। पंरतु व्यापार मंडल इस फैसले का ना केवल विरोध करेगा, बल्कि इसे किसी भी सूरत में लागू नहीं होने दिया जाएगा।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here