विकास चौधरी की हत्या पर बोले CM खट्टर – जिसपर 13 केस उसके साथ कुछ भी संभव

222

फरीदाबाद/अतुल्यलोकतंत्र: हरियाणा के प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विवादित बयान दिया है. खट्टर ने कहा कि विकास के खिलाफ 13 एफआईआर दर्ज थीं. विकास की छवि खराब थी. ऐसे में खराब छवि वाले व्यक्ति के साथ कुछ भी हो सकता है. यह व्यक्तिगत दुश्मनी हो सकती है. पुलिस टीमें बनाई गई हैं. दोषियों को नहीं बख्शा नहीं जाएगा.
मुख्यमंत्री खट्टर का बयान ऐसे समय आया है, जब हत्या की इस घटना को लेकर धरना प्रदर्शन जारी है. विकास चौधरी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन हो रहा है. बीके हॉस्पिटल के बाहर हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है. इसी अस्पताल में विकास चौधरी का शव रखा गया है.

बहरहाल, बता दें कि प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच नोंकझोंक भी देखने को मिली. अशोक तंवर का कहना है, ‘गुरुवार को हमको बताया गया कि परिजनों को शव सौंपने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं, लेकिन अभी तक शव को सौंपा नहीं किया गया है.

बता दें कि हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की कल दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. सेक्टर-9 में हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी. विकास को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मौके से 12 खोखे बरामद हुए हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विकास चौधरी पर दो हमलावरों ने फायरिंग की. फायरिंग उस वक्त हुई, जब विकास अपनी गाड़ी से जिम जा रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here