परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का भाजपा नेता योगेश शर्मा द्वारा अभिनंदन समारोह आयोजित किया

बल्लभगढ़। बल्लभगढ़ विधानसभा में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य कराने के लिए के आदर्श नगर स्थित छज्जुराम  रोड पर प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का भाजपा नेता योगेश शर्मा द्वारा अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया । इस अवसर पर प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने  इस अभिनंदन समारोह के लिए सभी का आभार प्रकट किया । उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ की जनता ने जो विश्वास उनके ऊपर किया है उस विश्वास को भी हमेशा बना कर रखेंगे और शहर की जनता की चौकीदारी ईमानदारी और निष्ठा के साथ करेंगे । उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ को विकास कार्यों में नंबर वन का दर्जा दिलाने का काम करेंगे।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि पूर्व की सरकारों मे विधायक जगह-जगह नारियल तोड़ते हुए देखे जाते थे लेकिन काम नजर नही आते थे। लेकिन आज नारियल तब तोड़ा जाता है जब काम शुरू होता है और जब काम पूरा होता है तो नारियल तोड़ा जाता है। स्थानीय निवासी योगेश शर्मा और सतवीर शर्मा सहित कॉलोनी के गणमान्य लोगों ने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का माला पहनाकर और शॉल भेंट करके स्वागत किया। स्थानीय निवासी योगेश शर्मा ने कहा कि परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के विकास में चार चांद लगाएं, कालोनीवासी योगेश शर्मा ने मंत्री मूलचन्द शर्मा को पुरानी याद दिलाते हुए कहा कि कालोनीवासियों ने नारकीय जीवन जिया है लेकिन परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने जब से बल्लभगढ़ में विधायक की कमान संभाली है तब से लेकर आज तक बल्लभगढ़ की कॉलोनियों की गंदगी को दूर करने का काम किया है। वही सीवर लाइन और पीने का पानी भी लोगों को पहुंचाने का काम किया है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि पार्षद की टिकट हो या विधायक की टिकट सभी को मांगने का अधिकार है लेकिन पार्टी संगठन ही टिकट तय करता है इसलिए सभी को जनता के हितों को देखते हुए पार्टी के साथ कार्य करना चाहिए। मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आने वाले समय में बल्लभगढ़ की जनता को अधिकारियों के अलग-अलग दफ्तरों के चक्कर नहीं काटना नहीं पड़ेगा बल्कि एक ही छत के नीचे सभी सरकारी कार्य होंगे, जिसके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बल्लभगढ़ के लिए अलग से लघु सचिवालय बनवाया है वहीं बेटियों को पढ़ाई करने के लिए सेक्टर 2 में महिला कॉलेज की स्थापना की है , आजादी के बाद यह बल्लभगढ़ में पहला महिला कॉलेज है, उन्होंने कहा कि आने वाले 2 महीने के अंदर कॉलेज की नई इमारत में ही कक्षाएं लगेंगी। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि बल्लभगढ़ में सरकारी जमीनों पर कब्जे नहीं होने दूंगा यही नहीं बहन बेटियों तंग करने वालों को भी वह नीमका जेल पहुंचाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आज बल्लभगढ़ की समस्त कालोनियों में पीने का पानी आरएमसी व टाइल्स की सड़कें ,सीवर का प्रबंध ,सड़कों पर दूधिया लाइट लगवाई गई है । उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ को विकास मैं नंबर वन बनाना ही मेरा एक मकसद है।इस अवसर पर टिपरचंद शर्मा,पारस जैन, योगेश शर्मा, प्रताप भाटी, लखन बैनीवाल, राकेश गुर्जर, बुद्धा सैनी, सुभाष लाम्बा,हरप्रसाद गोड़,मुकेश शर्मा, राजिंदर पहलवान, टेकचंद शर्मा, तेजपाल सिसोदिया, जयप्रकाश मास्टर,शीला शर्मा, खेमचंद शर्मा, कौशल शर्मा, चंद्रसेन, महावीर सैनी,सचिन गर्ग सहित वार्ड 43 सहित समस्त कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Comment