नाइट कर्फ्यू में नशे में घूम रहे थे तीन युवक, पुलिस ने रोका तो किया पथराव, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा वर्दी फाड़ी; महिला पुलिसकर्मी घायल

13

नाइट कर्फ्यू के दौरान डबुआ क्षेत्र के एयरफोर्स रोड पर तीन युवक नशे में घूम रहे थे। गश्त करते हुए जब दुर्गा शक्ति वाहिनी की पीसीआर पहुंची और उन्हें रोका तो युवकों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पथराव करते हुए गाड़ी तोड़ दी और पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटकर वर्दी फाड़ दी। इस घटना में एक महिला पुलिसकर्मी भी घायल हो गयी। उसे छह टांके लगे हैं। पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से दो युवकों पकड़ पायी। उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

दुर्गा शक्ति वाहिनी पीसीआर पर तैनात सिपाही शशि कुमार ने सारन थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह ड्राइवर नरदेव, महिला सिपाही पलका, व वंदना के साथ प्याली चौक की तरफ से डबुआ एयर फोर्स रोड़ की तरफ गस्त करते हुए जा रहे थे। रात करीब 11 बजे शमशान घाट से सामने पहुंचे तो देखा कि तीन युवक एकदम गाड़ी के सामने आकर गाड़ी का रास्ता रोक दिया। गाड़ी रुकते ही तीनों गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर अशोक और जयप्रकाश नामक युवक ने पथराव कर दिया और जबकि दीपक नामक युवक महिला सिपाही वंदना की तरफ लपका।

तीनों युवकों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। सिपाही वंदना को पत्थर मारकर घायल कर दिया। वर्दी तक फाड़ दी। पुलिस ने हमला करने वाले दीपक व अशोक को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी दीपक ने बताया था कि उसका एक साथी अशोक नोएडा और दूसरा साथी जयप्रकाश फरीदाबाद के पल्ला क्षेत्र का रहने वाला है। वह तीनों अपने साथी अशोक की रिश्तेदारी डबुआ की राजीव कॉलोनी में रहने वाले रिश्तेदार के यहां आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here