स्नैचिंग करने वाले तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद– स्नैचिंग तीन आरोपियों गिरफ्तार: डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में अपराधिक गतिविधियों में शामिल आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी राकेश सिंह की टीम ने स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

फरीदाबाद स्नैचिंग तीन आरोपियों गिरफ्तार को क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने किया गिरफ्तार

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में

  • अरविन्द उर्फ ​​कंप्यूटर
  • राहुल उर्फ ​​भोला
  • सौरभ उर्फ़ चुना का नाम शामिल है।

आरोपी अरविंद और राहुल उर्फ ​​भोला फरीदाबाद के गांव रिवाजपुर का तथा सौरभ उर्फ़ चुना फरीदाबाद के गांव को भूपानी का रहने वाला है।

स्नैचिंग करने वाले तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने किया गिरफ्तार, वारदात के समय अवैध हथियार भी रखते थे साथ
स्नैचिंग करने वाले तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच फरीदाबाद की टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी अरविंद और सौरभ उर्फ़ चुना को देशी कट्टा व जिंदा रौंद सहित गांव रिवाजपुर से गिरफ्तार किया है।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज थाना 

  • थाना भूपानी में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज

कर पूछताछ की गई जिसमें आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि

  • आरोपी अरविंद ने अपने साथी सौरव उर्फ चुना के साथ मिलकर थाना खेड़ी पुल क्षेत्र में मोबाइल फोन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अरविंद

देशी कट्टा व जिंदा रौंद को स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देते समय लोगों को डराने के लिये अपने साथी राहुल के साथ मथुरा रेलवे स्टेशन से 5000/- रुपये में किसी अनजान व्यक्ति से खरीदकर लाया था।

Leave a Comment