अवैध हथियार के 2 मुकदमों में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

2

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह की टीम ने अवैध हथियार के 2 मुकदमों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सौरव उर्फ मोनू, उमेद उर्फ मोनू व दीपचंद का नाम शामिल है। आरोपी सौरभ व उमेद के खिलाफ थाना सेक्टर 58 व आरोपी दीपचंद के खिलाफ थाना तिगांव में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। आरोपी सौरभ व उमेद के कब्जे से एक देसी कट्टा व एक बटनदार चाकू बरामद किया गया

आरोपी सौरभ व उमेद खतरनाक किस्म के अपराधी हैं। यह अपनी इको गाड़ी में सवारियों को बैठा कर उनसे लूटपाट करते थे। इनके खिलाफ हिसार और उत्तर प्रदेश में लूटपाट और मर्डर के कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी सौरभ उर्फ मोनू पुत्र बल्लू व आरोपी उमेद उर्फ मोनू पुत्र बलवान दोनों हिसार के रहने वाले हैं। वहीं आरोपी दीपचंद से की गई पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अपने शौक के लिए यह पिस्तौल बुलंदशहर से लेकर आया था जिसे बरामद कर लिया गया है।

आरोपी दीपचंद पुत्र अतर सिंह उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला है जो फिलहाल फरीदाबाद के पल्ला गांव में रह रहा था। सभी आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here