कोरोना से बचाव का एक ही उपाय है, ज्यादा से ज्यादा लोग करवाए वैक्सीन : सुषमा गुप्ता

फरीदाबाद, 23 जनवरी( अतुल्य लोकतंत्र ): जिला रेडक्रॉस सोसायटी के द्वारा आज रविवार को आगमन सोसायटी सेक्टर-70 में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। हरियाणा रेड क्रॉस सोसाइटी वाइस चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता ने जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पहुंचकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार व भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक विमल खंडेलवाल और उप अधीक्षक पुरुषोत्तम सैनी ने लोगों का उत्साह वर्धन किया।

सुषमा गुप्ता ने बताया कि हरियाणा सरकार के द्वारा वैक्सीनेशन कैंप स्वास्थ्य विभाग के जरिये बहुत ही युद्ध स्तर पर लगाए जा रहे है।उन्होंने आम जन से आह्वान किया कि वे समय रहते सभी अपनी वैक्सीन अवश्य लगाएं। वैश्विक महामारी के कोरोना संक्रमण के बचाव में लोगों के लिए वैक्सीन जीवन प्राण बन रही है।

रेड क्रॉस सचिव विकास कुमार ने बताया कि पूरे फरीदाबाद जिला में सामाजिक संगठनों के सहयोग से ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाने का कार्य किया जा रहा है।

भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक विमल खंडेलवाल ने बताया कि सरकार के द्वारा बहुत जल्द मार्च में 13 साल के बच्चों की वैक्सीन भी आने वाली है। हम सब लोगों का नैतिक कर्तव्य बनता है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवा कर इस महामारी से बचाव करें। सावधानी में ही सतर्कता है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा बहुत ही शानदार कार्य किया जा रहा है।

कार्यक्रम की कोऑर्डिनेटर पूजा शर्मा ने बताया कि आज तकरीबन 200 लोगों को वैक्सीनेशन मुफ्त में किया गया है। लोगों का रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है। एक और कैंप भी जल्द लगाया जाएगा।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम एवं प्राची रथ, ज्योति, अजय एवं सोसाइटी के सदस्यों ने भरपूर सहयोग किया।

Leave a Comment