रक्तदान Blood Donation से बढकर कोई दान नही है – मूलचंद शर्मा

0
Blood Donation से बढकर कोई दान नही है
Blood Donation से बढकर कोई दान नही है

बल्लभगढ़ ( अतुल्य लोकतंत्र ): हरियाणा के परिवहन एवं खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि रक्तदान से बढकर कोई दान नही है। विश्व मे किसी भी देश के पास मनुष्य के रक्त का कोई विकल्प नही मिला है और ना ही कोई ऐसी मशीन बनी है,जो मनुष्य का रक्त बना सके। रक्त की एक बूंद किसी के जीवन दान देने में सहायक सिध्द होती है।

Blood Donation से बढकर कोई दान नही है – मूलचंद शर्मा

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा आज रविवार को सामुदायिक भवन सेक्टर 23 ए में धर्मवीर खटाना, पूर्व पार्षद जय वीर खटाना वार्ड नंबर -3, पार्षद श्रीमती शीतल खटाना वार्ड नंबर- 4 और मार्केट एसोसिएशन के प्रधान संजीव, मुकेश गोयल, ज्ञानेंद्र भारद्वाज तथा मानव अधिकार टीम के प्रधान गिरीश शर्मा के सहयोग से थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों के लिए रक्तदान शिविर के आयोजन में बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर उपस्थित रक्तवीरों को सम्बोधित कर रहे थे। रक्तदान शिविर का शुभारंभ कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के कर कमलों द्वारा किया गया।

उन्हें रक्तवीरों का हौंसला बढाते हुए कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई पुण्य नहीं। मनुष्य को जीवन में रक्तदान अवश्य करना चाहिए।

इस मौके पर मुख्य रूप से उपस्थित फाउंडेशन अगेंस्ट थैलेसीमिया संस्था के प्रधान हरीश रतरा, जेके भाटिया, तेजवंत सिंह बिट्टू मुख्य रूप से उपस्थित रहे

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें