मिसिंग पर्सन सेल पुलिस लाईन सेक्टर 30 की टीम ने एक मानसिक रूप से कमजोर लापता नाबालिक 15 वर्षीय लड़की को परिजनों को सौंपा

8

फरीदाबादः शहर में गुमशुदा बच्चों, महिलाओं और व्यक्ति को लेकर सभी थाना, चौकी एवं मिसिंग पर्सन सेल को पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उनको तलाशने के आदेश दिए हुए है। जिसपर कार्रवाई करते हुए मिसिंग पर्सन सेल की टीम ने एक लापता मानसिक रूप से कमजोर 15 वर्षीय लड़की के परिजनों को तलाश कर, लड़की को परिजनों के हवाले किया है।

मिसिंग पर्सन सेल सेक्टर-30 प्रभारी ने बताया कि पुलिस चौकी पाली क्षेत्र में एक नाबालिग 15 वर्षीय लड़की लावारिस हालत में मिली थी जिसको चाइल्ड हेल्प लाइन द्वारा प्रभात एनजीओ फरी० में छोड़ा गया था और मिसिंग पर्सन सेल ने लड़की के परिजनों की खोजबीन शुरू कर दी थी और लड़की के बारे कन्ट्रोल रुम को सूचना दी जो कि सभी थाना, चौकियों में सांझा कि गई। लड़की की सारी जानकारी पुलिस के सभी सोशल मीडिया ग्रुपों में भी सांझा की गई और नाबालिग लड़की के परिजनों को ढूंढ लिया गया और लड़की को सकुशल परिजनों के हवाले कर दिया।

नाबालिग 15 वर्षीय लड़की के परिजनो को पुलिस ने समझाया कि बच्चे अगर किसी गलत व्यक्ति के हाथ लग गये तो बच्चों की जिन्दगी बर्बाद हो सकती है। हिदयात देकर लडकी को परिजनों के हवाले कर फारिक कर दिया। लडकी के परिजनो ने पुलिस टीम का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here