Gov. School , Sarai Khawaja The Rising Motivation Seminar

0
The Rising Motivation Seminar
The Rising Motivation Seminar

Faridabad/ ATULYA LOKTANTRA : The Rising Motivation Seminar: राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यामिक विधालय सराय ख़्वाजा मे करोना के डर से उबरने और बोर्ड परीक्षा में सफलता प्राप्त करने के लिए सेमिनार आयोजन किया गया।विधालय की प्राचार्य श्री मति नीलम कौशिक ने बताया कि द राइजिंग तमसो मां ज्योतिर्गमय स्वयंसेवी संस्था के संस्थापकश्री तरुण शर्मा को आमंत्रित किया गया ।

Gov. Sr. Sec School , Sarai Khawaja , Faridabad The Rising Motivation Seminar

कार्यक्रम मे 10वींऔर 12वीं कक्षाओं के बच्चों को सम्मिलित किया गया।श्री तरुण शर्मा ने बच्चों को करोना के डर से बाहर निकल कर परीक्षा की तैयारी किस प्रकार करनी चाहिए का मूलमंत्र दिया । बच्चों ने पूरे उत्साह के साथ कार्यक्रम मे हिस्सा लिया ।

The Rising Motivation Seminar श्री तरुण शर्मा ने बताया कि विपरीत परिस्थितियों में भी हार नहीं माननी चाहिये और पूरे आत्मविश्वास के साथ लक्ष्य की प्राप्ति करनी चाहिये कोई भी कार्य असम्भव नही है सभी मेहेनत कर के परीक्षा मे शानदार सफलता प्राप्त कर सकते हैं प्राचार्य ने द राइजिंग तमसो मां ज्योतिर्गमय संस्था और संस्था के सदस्यों का धन्यवाद किया इस मौक़े पर श्रीमती रेणु शर्मा,श्री बीरपाल ,श्री रूपकिशोर ,श्रीमती वेदवती ,श्री विजेंदर और स्टाफ़ के सभी सदस्यों ने कार्यक्रम को सफल बनाने में महतवपूर्ण भूमिका निभाई

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here