पुलिस वाले ने यूपी रोडवेज के बस चालक की पीट-पीटकर तोड़ दी हड्डी, केस दर्ज

9

नेशनल हाइवे पर आगरा चौक के निकट हरियाणा पुलिस के एक कर्मचारी ने अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए यूपी रोडवेज के बस चालक को बेरहमी से तब तक पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। कैंप थाना पुलिस ने घायल बस चालक की शिकायत पर अज्ञात पुलिस कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

शहर थाना प्रभारी अनूप के अनुसार यूपी के आगरा जिले के धमोटा गांव निवासी चालक सुभाष पाठक ने शिकायत में कहा कि वह यूपी रोडवेज की बस चलाते हैं। वह बस को सोमवार नौ बजे लेकर गुड़गांव के लिए रवाना हुए थे। बस जब आगरा चौक के पास पहुंची तो पुलिस वर्दी में कार में बैठे कर्मचारी ने अपनी कार बस के आगे लगा दी। बस रुकते ही पुलिस कर्मचारी उतरा और बस का शीशा तोड़ दिया।

इससे उनके हाथ में चोट लग गई। इसके बाद आरोपी ने उसे बस से नीचे खींच लिया और डंडे से बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। पिटाई के दौरान वह बेहोश हो गए और उनके पैर की हड्डी टूट गई। इस दौरान बस में बैठी सवारियों ने पिटाई की वीडियो बना ली। इसमें उसका चहरा व गाड़ी का नंबर आ गया है। घायल चालक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सोमवार को देर रात आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी पहचान शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here