इंडियन आर्मी के सामान से भरी कांट्रेक्टर की गाडी़ चोरी के जुर्म में फरार आरोपी को क्राईम ब्रांच ने मात्र 2 घंटे में नूंह से दबोचा

फरीदाबाद: शहर में हो रहे क्राइम पर संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने सभी क्राइम ब्रांच, थाना एवं पुलिस चौकियों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

निर्देशों के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 48 ने सतर्कता बरतते हुए एक आरोपी को चोरी के जुर्म में गिरफ्तार किया है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी की पहचान नूंह जिले में स्थित गांव करहेड़ी के रहने वाले जाहिद के रुप में हुई है।

आरोपी ने पूछताछ में बताया की वह पोर्टब्लेयर पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी में ड्राइवर की नौकरी करता था। 1 दिन कंपनी की गाड़ी चलाते समय उससे गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था जिसकी वजह से कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया था।

क्राईम ब्रांच प्रभारी राकेश सिंह ने बताया कि पोर्टब्लेयर पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी की एक गाडी जो इंडियन आर्मी के सामान को पोर्टब्लेयर ले जाने के लिए कम्पनी में खड़ी की गई थी। आरोपी मौका देखकर गाडी को लेकर वहां से फरार हो गया।

कंपनी की तरफ से इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 48 ने आरोपी को चोरीशुदा ट्रक सहित मात्र 2 घंटे के अंदर मुंडकटी (पलवल) से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर-7 में मालिक की सम्पति को कब्जे में करने की धारओं तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने कंपनी मालिक से बदला लेने के लिए यह सब कुछ किया था। वह ट्रक व सामान के बदले में मालिक से फिरौती लेने की फिराक में था कि पुलिस ने उसे पहले गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के कब्जे से आर्मी के सामान से भरा ट्रक बरामद कर लिया गया है।

पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को आज पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Comment