सीएम के काफिले की कार ने सामने से आ रही कार में मारी टक्कर, बुजुर्ग महिला घायल

फरीदाबाद । मुख्यमंत्री के काफिले की कार ने गांव अटाली के पास मोहना मार्ग पर सामने से आ रही एक कार को सीधी टक्कर मारी। कार में सवार 75 वर्षीय महिला घायल हो गई। उसे एस्कार्ट्स फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया है। बुधवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल गांव शाहजहांपुर के बलिदानी मनोज कुमार के परिवार को सांत्वना देने के लिए आए थे। वे सांत्वना देने के बाद गांव चांदपुर से हैलीकाप्टर में बैठकर चंडीगढ़ के लिए रवाना होना था। इसके लिए उनका काफिला मोहना मार्ग से फरीदाबाद के लिए आ रहा था। इसी दौरान गांव अटाली के पास सामने से आ रही एक मारुति स्विफ्ट कार में मुख्यमंत्री के काफिले की कार ने सीधी टक्कर मारी।

इस घटना में कार में सवार 65 वर्षीय महिला विजय विरमानी घायल हो गई। उन्हें एस्कार्ट्स फोर्टीज अस्पताल में भर्ती कराया है। वे दो दिन पहले पंजाब लुधियाना से अपने भतीजे पवन अरोड़ा से मिलने सेक्टर-55 आई थीं। बुधवार को वह वापस कार से लुधियाना जा रही थी। कार को उनका बेटा हनी विरमानी चला रहा था। उनके साथ कार में पुत्र वधू जसलीन और दो छोटे बच्चे थे।

थाना छांयसा प्रभारी सुरेंद्र कुमार का कहना है कि विजय विरमानी को घायल होने पर पहले छांयसा के अस्पताल में उपचार कराया गया। महिला छांयसा अस्पताल में पूरी तरह से स्वस्थ थी। उनके सिर वगैरा में चोट न हो, इसलिए एस्कार्ट्स फोर्टिस में भर्ती कराया गया है। वहां पर उनका सीटी स्कैन कराया जाएगा। ताकि जांच पूरी तरह से की जा सके।

 

Leave a Comment