हरियाणा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ मांगो को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया

0
98

फरीदाबाद/अतुल्यलोकतंत्र: हरियाणा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ (Haryana Health Employees Association)ने सिविल सर्जन के माध्यम से हरियाणा के मुख्यमंत्री को अपनी मांगो को लेकर एक ज्ञापन सौपा। मांगपत्र में कर्मचारियों ने कहा कि

हरियाणा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ
हरियाणा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ
  • सातवे वेतन आयोग को लागू करना
  • पीएफ एमएस
  • आरटीजीएस से वेतन (एक ही समय और एक ही खाते में डालने की demand की
  • रिस्क अलाउंस मांग
  • outsourcing employees want
  • मलेरिया डिपार्टमेंट में योग्यता के अनुसार सैलरी
  • outsourcing employees को मनमर्जी से न हटाया जाये
  • आउटसोर्सिंग के कर्मचारियों को डेली वेज के अंतर्गत समायोजित ना कर के एन एच एम के तहत समायोजित करने की मांग
  • नेशनल हेल्थ मिशन व अन्य मिशन के अंतर्गत ओवरटाइम और एक्स्ट्रा वर्क करवाए जाने पर उचित मानेदय

हड़ताल के दौरान देय अवकाश मानकर सैलरी आदि की मांग की।

सीएमओ को लिखे गए पत्र में बुधवार को कर्मचारियों के द्वारा जिला स्तरीय प्रदर्शन की भी जानकारी दी। उन्होंने अपने मांगपत्र में हड़ताल पर जाने की भी चेतावनी दी हैं। संघ ने अपने मांगपत्र की एक एक प्रति स्वास्थ्य मंत्री, मुख्यसचिव सहित श्रम आयुक्त को भी भेजी हैं। इस मौके पर प्रधान विजय कम्बोज, संघ के महासचिव रमेश कुमार, उपप्रधान पुष्कर दहिया, किरण बाला सहित संघ के कर्मचारी मौजूद थे।

Previous newsअसदुद्दीन ओवैसी के शपथ लेने के दौरान लगे जय श्रीराम, वंदे मातरम के नारे
Next newsकोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला निर्विरोध लोकसभा अध्यक्ष निर्वाचित
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here