ज़िंदगी की भागदौड़ मे खेल कूद भी जरूरी है – पूर्व मंत्री विपुल गोयल

0

Faridabad /ATULYA LOKTANTRA NEWS: फरीदाबाद के सेक्टर 79 नहर पार एरिया में सीए एसोसिएशन द्वारा आयोजित क्रिकेट टुर्नामेंट कुल चार टीमों के बीच आपस मे खेला गया। जिसमे पहला मैच फरीदाबाद चेयरमैन बनाम वाइस चेयरमैन और दुसरा मैच सेक्रेटरी बनाम Treasurar की टीम के बीच खेला गया। जिसमें से पहले मैच मे वाइस चेयरमैन की टीम विजेता रही।

क्रिकेट टूर्नामेंट में बतौर मुख्य अतिथि हरियाणा के पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ( former cabinet minister, Haryana ) ने कार्यकर्म मे शिरकत कि और फरीदाबाद के उधोगो के मुख्य स्तम्भ के रूप मे विकसित होने वाले सीए छात्रों को उज्ज्वल भविष्य कि शुभकामनाएं देते हुए संबोधित किया और साथ ही विजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को बधाई दी और विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

गोयल ने कहा कि किसी भी देश और प्रदेश की तरक्की उद्योगों से होती है और उद्योगों की तरक्की वहां के प्रॉफिट और खर्चे कि सम्पूर्ण सही जानकारी चार्टर्ड अकाउंटेंट के हाथ में ही होती हैं और यह हमारे सीए की तैयारी कर रहे विद्यार्थी हमारे देश और हमारे उद्योगों का भविष्य भी यही तय करते हैं । इनका फिट रहना जितना जरूरी है क्योंकि इनके काम में दिमाग कि मेहनत बहुत् है इसलिए ज़िंदगी कि भागदौड़ मे खेल कूद भी जरूरी है ।

गोयल ने कहा कि कोई भी प्रोफेशन हो या कोई भी इंसान किसी भी तरह का कार्य करता हो, आज के खानपान और भाग दौड़ भरी जिंदगी में फिट रहना बहुत जरूरी है क्योंकि स्वस्थ शरीर के साथ ही इंसान अच्छे से कार्य कर पाता है ।

गोयल ने इस अवसर पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने खेलों को बढ़ावा देने के लिए बहुत सारी योजनाओं के अंतर्गत कार्य किया है ताकि बच्चों में खेलो के प्रति भावना में इजाफा हो और बच्चे अपने प्रदेश और देश का नाम खेलों में रोशन कर सके।

इस अवसर पर दिनेश रघुवंशी मशहूर कवि, अमित कुमार पुनियानी चेयरमैन, हर्ष मित्तल सेक्रेटरी, नीतीश पाराशर वाइस चेयरमैन,तेजेंद्र भारद्वाज व अन्य काफी लोग मौजूद थे।र्ष मित्तल सेक्रेटरी नीतीश पाराशर वाइस चेयरमैन तेजेंद्र भारद्वाज जी वह अन्य काफी लोग मौजूद थे।