जरूरतमंदों को भोजन में सिद्धदाता आश्रम रख रहा स्वच्छता का पूरा ख्याल

0

Faridabad/Atulya Loktantra : कोरोना वायरस के कारण लगे लॉक डाउन में फंसे लोगों को राहत देने के उद्देश्य से सूरजकुंड रोड स्थित श्री सिद्धदाता आश्रम भी अपना फर्ज निभा रहा है। आश्रम के अधिपति जगदगुरु स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज के निर्देशन में पूरी साफ सफाई के साथ तैयार भोजन करीब 500 लोगों को प्रदान किया जा रहा है।

इस बारे में स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज का कहना है कि भोजन बड़ी संख्या में संस्थाओं के सहयोग से प्रशासन द्वारा लोगों तक पहुंचाया जा रहा है। हम भी इस कार्य में भागीदारी कर रहे हैं। लेकिन हमें पता है कि संक्रामक रोग के कारण बढ़ी इस समस्या को सोशल डिस्टेंसिंग और साफ सफाई के जरिए ही दूर किया जा सकता है। इसलिए हम भी जो भोजन तैयार करवा रहे हैं, उसमें साफ सफाई पर अधिक ध्यान दिया जा रहा है।

गुरु महाराज ने बताया कि यह स्पष्ट है कि लोग मुसीबत में फंसे हैं, वह ऐसे लोग नहीं हैं जिन्हें आप कुछ भी भोजन दे देंगे। उन्होंने कहा कि यह संकट तो टल जाएगा लेकिन ऐसे समय में किए हमारे व्यवहार उन्हें हमेशा याद रहेंगे। यही सब बातों का ध्यान रखते हुए श्री सिद्धदाता आश्रम जनकल्याण की भावना के साथ भोजन प्रदान कर रहा है। गौरतलब है कि आश्रम प्रशासन की ओर से भोजन बंटवा रहा है वहीं सूरजकुंड रोड से गुजरने वाले जरूरतमंदों को भी भोजन प्रदान करने के लिए लॉकडाउन के प्रारंभ से ही भोजन प्रदान कर रहा है।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here