दुकानों को भी कम से कम रात 8 बजे तक खोलने की अनुमति दी जाए

फरीदाबाद, 19 जनवरी। हरियाणा व्यापार मंडल की जिला इकाई की महत्वपूर्ण बैठक आज सैक्टर सात-दस मार्केट के प्रधान वासुदेव अरोड़ा के कार्यालय पर हुई, जिसमें जिलेभर के सभी पदाधिकारियों ने एकमत से जिला प्रशासन से मांग की कि जैसे कोरोना काल में शराब ठेकों को रात दस बजे तक खोलने की अनुमति दी गई है, उसी प्रकार दुकानों को भी कम से कम रात 8 बजे तक खोलने की अनुमति दी जाए ताकि उनकी भी रोजी-रोटी चलती रहे।
हरियाणा व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष राम जुनेजा ने कहा कि जिले के सभी दुकानदार व व्यापारी गण जिला प्रशासन से हर प्रकार का सहयोग करने को तैयार हैं, इसलिए उनकी मांग है कि दुकानों को रात आठ बजे तक खोलने की अनुमति दी जा ताकि कोरोना के इस मुश्किल दौर में दुकानदारों को रहे भारी नुकसान को कम किया जा सके।
वहीं 7-10 मार्केट के प्रधान वासुदेव अरोड़ा व बल्लभगढ़ मार्केट के प्रधान प्रेम खट्टर ने कहा कि जिलेभर के दुकानदार प्रशासन के साथ सहयोग करते हुए उनके हर फैसले को पूर्ण तरह से अपनी दुकानों पर लागू करते रहे हैं, चाहे सोशल डिस्टेंटिंग की बात हो चाहे सैनेटाइजिंग व वैक्सीनेशन करवाने की, सभी निर्देशों का पालन कर रहे हैं ताकि कोरोना जैसे इस घातक बीमारी पर जल्द से जल्द काबू पाया जा सके। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि उन्हें कम से कम रात 8 बजे तक अपने प्रतिष्ठान खोलने की अनुमति दी जाए ताकि वे भी अपने बच्चों का सही ढंग से पालन-पोषण कर सकें।
इस मौके पर हरियाणा व्यापार मंडल के जिला महासचिव पवन भाटिया, एनआईटी सचिव सचिन चावला, एनआईटी 1 से विनोद आहुजा, एनआईटी 2 से हरिकृष्ण वर्मा, तिकोना पार्क से देवेंद्र रतड़ा, व्यापारी कैलाश गांधी तथा बडखल चौक से सागर दुआ विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Comment