‘बिजली चोरों गद्दी छोड़ो’ के नारे के साथ शारदा राठौर ने भाजपा को ललकारा

51

Faridabad/Atulya Loktantra : एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए ‘बिजली चोरों गद्दी छोड़ो’ के नारे के साथ शारदा राठौर ने भाजपा सरकार को ललकारा। उन्होंने कहा कि, “जब सरकार ही चोरी को बढ़ावा देने लगे तो आम जनता का क्या हाल हुआ होगा। यहां विधायक के फार्म हाउस पर बिजली चोरी पकड़ी जाती है। यही नहीं शहर में रोज हो रही मारपीट, हत्याएं, और बलात्कार के लिए सत्ता धारी नेताओं द्वारा अपराधियों को संरक्षण देना भी जिम्मेदार है”।

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की महासचिव शारदा राठौर ने, कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना की बहन दया भड़ाना के साथ बल्लभगढ़ के तूफानी दौरे के दौरान हुई चुनावी सभाओं में यह बात कही।

उन्होंने कहा कि, “आज गली के हर कोने पर बेरोजगारों की फौज घूम रही है और भाजपा सरकार खोखले जुमले सुना कर उन्हें बहकाने का काम कर रही है। पिछली सरकार में दो करोड़ नौकरियां देने का वादा करने वाली भाजपा के पास आज की तिथि में बेरोजगारों के लिए कोई योजना तक नहीं है”। उन्होंने कहा कि, “कांग्रेस सरकार बल्लभगढ़ में औद्योगिक मॉडल टाउन आईएमटी लेकर आई थी लेकिन उसमें आज तक एक भी बड़ी परियोजना या मदर यूनिट भाजपा लाने में नाकाम रही”।

कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना की बहन दया भड़ाना ने कहा की फरीदाबाद की सभी बड़ी परियोजनाएं कांग्रेस के शासनकाल में आई । पिछले 5 सालों में कृष्ण पाल गुर्जर फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी का झुनझुना पकड़ा कर ही खुश हो गए हैं । वे फरीदाबाद में स्मार्ट सिटी के नाम पर एक भी ईंट नहीं लगवा पाए।

इस अवसर पर पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विजय अरोड़ा, पूर्व ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष वेद राम शर्मा , जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष साधना सिंह और पूर्व प्रधानाचार्य धर्म सिंह भाटी के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here