शरद फाउंडेशन के राष्ट्रव्यापी (राजकीय अस्पताल स्वच्छता एवं सुंदरता) अभियान, स्वच्छता, सुंदरता के साथ जनजागरण भी रहा अभियान का हिस्सा

9

फरीदाबाद(अतुल्य लोकतंत्र): शरद फाउंडेशन के राष्ट्रव्यापी (राजकीय अस्पताल स्वच्छता एवं सुंदरता) अभियान के अंतर्गत इस बार भी संस्था ने यह अभियान शहर के प्रमुख सिविल अस्पताल बी.के में ही आयोजित किया। यह अभियान सुबह नौ बजे से दोपहर बारह बजे तक चला।

अभियान के दौरान हॉस्पिटल के बाहरी हिस्से की सफाई की गई, पार्क की सफाई, सड़क की सफाई, की गई, सड़क पर फैली मिट्टी एकत्र करने के बाद उसे कूड़ेदान में डाला गया। लोगों को सफाई के लिए जागृत किया गया। पौधों के लिए पानी के टैंकर के लिए संस्था सेव अरावली का सहयोग रहा। सामाजिक कार्यकर्ता बाबा राम केवल ने कार्यक्रम में सक्रिय रूप से बढ़ कर हिस्सा लिया।

कार्यक्रम की संयोजक डॉ हेमलता शर्मा ने सभी कार्यक्रम में शामिल सामाजिक कार्यकर्ताओ का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से बाबा राम केवल, कांग्रेस नेता व सामाजिक चिंतक बी.एल रवि, डॉ. धर्मेंद्र नांदल, एडवोकेट आशा अरोड़ा, डॉ धीमर (बी.के हॉस्पिटल),  समाजसेवी सुरेन्द्र शर्मा बबली, गोल्डी नागी, रितिक, जय हिन्द सेवा दल के युवा कार्यकर्ता व कई युवा लोग शामिल हुए।

कार्यक्रम के अंत में शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा व प्रवक्ता पत्रकार दीपक शर्मा ‘शक्ति’ ने आए हुए लोगों का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here