# Sharad foundation: अपने प्रोजेक्ट मिशन रोजगार के लिए पूरी तरह आशावादी है : Dr Hemlata Sharma

9

फरीदाबाद ( अतुल्य लोकतंत्र ): शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा ने अपने वीडियो संदेश के माध्यम से लोगों को मिशन रोजगार के बारे में संदेश दिया और सभी से निवेदन किया कि वे इससे अधिकाधिक संख्या में जुड़ें। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बीते कुछ दिनों में शरद फाउंडेशन में कई नए लोग जुड़े हैं ,बहुत युवाओं के बायो डाटा हमारे पास अलग अलग क्षेत्रों से आए हैं आए हैं , हमारा प्रयास रहेगा कि हम उन सभी लोगों को कहीं न कहीं एडजस्ट करा पाएं।
डॉ हेमलता शर्मा ने महामारी COVID के बढ़ते मामलों को देखते हुए चिंता जाहिर करते हुए कहा कि हमने भी एक हफ्ते के लिए अपने संस्थान में लोगों के आने पर रोक लगाई है ताकि सभी सुरक्षित रहें।
उन्होंने शरद फाउंडेशन के प्रोजेक्ट मिशन रोजगार को लेकर स्पष्ट किया कि हमारा प्रोजेक्ट प्लेसमेंट बेस्ड नहीं है , हम प्लेसमेंट को सिर्फ एक टूल की तरह उपयोग में ला रहे हैं । रिक्वायरमेंट और रेज्यूमे की मैचिंग के हिसाब से फिलहाल हम जरूरी प्लेसमेंट करा रहे हैं।
उन्होंने बताया कि यदि यह प्रोजेक्ट प्लेसमेंट बेस्ड होता तो हमें यह मिशन रोजगार चलाने की आवश्यकता नहीं होती।
संस्था की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा ने बताया कि मार्च से हमने अपने प्रोजेक्ट को थोड़ा अनफोल्ड करना आरंभ किया है। हमारे साथ अभी दिल्ली, यू पी, मध्यप्रदेश , और हरियाणा से कुछ नए लोग संस्था से जुड़े हैं ।

अभी COVID की गाइडलाइन्स के कारण , उद्योगों से हम अभी अपना संपर्क नही बना पा रहे हैं। उम्मीद करते हैं जल्द सब ठीक होगा।

उन्होंने देश के सभी लोगों से पुनः मिशन रोजगार से जुड़ने की अपील करते हुए कहा कि सही मायने में जब लोग इस मिशन से जुड़ेंगे तभी हम सही अर्थों में इस दिशा में काम कर पाएंगे।

उन्होंने कहा कि हम अपने प्रोजेक्ट मिशन रोजगार के लिए पूरी तरह आशावादी है और हमें उम्मीद है कि हम इस दिशा में काम अच्छा करेंगे।
उन्होंने पुनः देश के लोगों से इस महामारी में धैर्य से काम लेने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here